ISL 2019-20: छठे हफ्ते खेले गए सभी मैचों का राउंड-अप

एटीके vs मुंबई सिटी
एटीके vs मुंबई सिटी

इंडियन सुपर लीग 2019-20 के छठे हफ्ते में कुल मिलाकर 7 मैच खेले गए। 6 हफ्ते के बाद एटीके 11 प्वाइंट के साथ अंक तालिका में पहले पायदान पर मौजूद है। वहीं बेंगलुरु एफसी 6 मैचों में 2 जीत और 4 ड्रॉ के साथ दूसरे पायदान पर है। जमशेदपुर एफसी तीसरे और एफसी गोवा चौथे पायदान पर है।

जमशेदपुर एफसी के सर्जियो कास्टल 4 गोल के साथ सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में अभी टॉप पर हैं। हैदराबाद एफसी के गोलकीपर कमलजीत सिंह ने अभी तक सबसे ज्यादा 27 बचाव किए हैं।

आइए जानते हैं छठे हफ्ते में खेले गए दोनों मैचों का रिजल्ट क्या रहा:

#. 24 नवंबर को ओडिशा एफसी और एटीके के बीच खेला गया टूर्नामेंट का 22वां मुकाबला ड्रॉ रहा। दोनों ही टीमें मैच में एक भी गोल नहीं कर सकीं।

#. 25 नवंबर को खेले गए 23वें मुकाबले में चेन्नईयन एफसी ने हैदराबाद एफसी को 2-1 से हराया।

#. 26 नवंबर को हुए मुकाबले में जमशेदपुर एफसी ने एफसी गोवा को 1-0 से हरा दिया। मैच का एकमात्र गोल 17वें मिनट में सर्जियो कास्टल ने किया।

#. 27 नवंबर को नॉर्थ ईस्ट यूनाईटेड और मुंबई सिटी के बीच खेला गया मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा। नॉर्थ ईस्ट ने 9वें और 42वें मिनट में गोल किया, जबकि मुंबई सिटी के लिए 23वें और 32वें मिनट में गोल आया।

#. 28 नवंबर को चेन्नईयन एफसी और ओडिशा एफसी के बीच मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा। चेन्नईयन एफसी ने 51वें और 71वें मिनट में गोल किया, वहीं ओडिशा एफसी ने 54वें और 82वें मिनट में गोल कर मैच को ड्रॉ करा लिया।

#. 29 नवंबर को भी हैदराबाद एफसी और बेंगलुरु एफसी के बीच मुकाबला ड्रॉ रहा। बेंगलुरु एफसी के लिए कप्तान सुनील छेत्री ने दूसरे मिनट में ही गोल कर दिया। वहीं हैदराबाद एफसी ने 90वें मिनट में गोल कर हार को टाल दिया।

#. 30 नवंबर को एटीके और मुंबई सिटी के बीच खेला गया मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा।

आईएसएल से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment