फ़ुटबॉल

ISL 2017-18: एटीके और केरला ब्लास्टर्स के बीच मुकाबला 2-2 से बराबर रहा

इस टाई मुकाबले के साथ केरला ब्लास्टर्स अंक तालिका में 5वें स्थान पर आ गई है

इंडियन सुपर लीग में आज खेले गए मुकाबले में एटीके और केरला ब्लास्टर्स आमने सामने थी। कोलकाता के विवेकानंद युवा भारती क्रिरांगन में खेला गया यह मुकाबला दोनों टीमों के बीच 2-2 से बराबर रहा। इस मैच के टाई होने का फायदा केरला ब्लास्टर्स को अंक तालिका में हुआ। केरला ब्लास्टर्स अंक तालिका में 5वें स्थान पर आ गई है और एटीके अभी भी 8वें स्थान पर बरक़रार है।

मैच की शुरुआत से ही दोनों टीमों में बराबर की टक्कर देखने को मिली। पहले हाफ के 33वें मिनट में मेहमान टीम केरला ब्लास्टर्स की तरफ से गडजोन बालदिवन्सन ने पहला गोल किया और विपक्षी टीम एटीके के खिलाफ 1-0 की बढ़त हासिल की। पहले हाफ की समाप्ति से पहले एटीके ने वापसी करते हुए 38वें मिनट में रायन टेलर के गोल की मदद से स्कोर को 1-1 से बराबर किया। मैच के हाफ टाइम तक दोनों टीमें 1-1 से बराबर रही।


दूसरे हाफ के शुरू होते ही केरला ब्लास्टर्स ने एटीके के खिलाफ 55वें मिनट में गोल दाग दिया। यह गोल डिमीतार बर्बातोव ने किया और मेहमान टीम को 2-1 की बढ़त दिला दी। उसके बाद एटीके ने इस मैच में वापसी के अनेक प्रयास किये लेकिन उन्हें कामयाबी मैच के 75वें मिनट में हासिल हुई। जब टॉम थोरप ने एटीके की तरफ से मैच का दूसरा गोल किया और स्कोर को एक बार फिर से 2-2 से बराबर कर दिया। मैच खत्म होने तक दोनों टीमों में गोल करने की जद्दोजहद लगी रही लेकिन किसी भी टीम के द्वारा विजयी गोल नहीं हुआ और मैच 2-2 से टाई रहा।