फ़ुटबॉल

ISL 2017-18, सेमीफाइनल: एफसी गोवा और चेन्नईयन एफसी के बीच मुकाबला 1-1 से ड्रॉ रहा

सेमीफाइनल मुकाबलों के पहले लेग के दोनों मुकाबले ड्रॉ पर समाप्त हुए

इंडियन सुपर लीग में आज सेमीफाइनल मुकाबलों के पहले लेग का दूसरा मुकाबला एफसी गोवा और चेन्नईयन एफसी के बीच खेला गया। पहले हाफ में दोनों टीमों की तरफ से गेंद को गोल तक पहुंचाने की होड़ लगी रही लेकिन कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई और अंततः बिना गोल के पहला हाफ समाप्त हो गया।

दूसरा हाफ भी काफी रोमांचक रहा और दोनों टीमों ने बेहद रक्षात्मक फुटबॉल खेला। पहले हाफ में कोई गोल नहीं लगा लेकिन दूसरे हाफ के 64वें मिनट में एफसी गोवा ने पहला गोल मनुएल लैंजारोट की मदद से किया और मुकाबले में 1-0 की बढ़त बना ली। चेन्नईयन एफसी ने भी वापसी करते हुए 71वें मिनट में अपना पहला गोल कर मैच को 1-1 से बराबर किया। चेन्नई की तरफ से यह गोल अनिरुद्ध थापा ने किया। 90 मिनट समाप्त होने के बाद 3 मिनट का अतिरक्त समय होने के बाद भी दोनों टीमें गोलकीपर को नहीं छका पाई और मैच समाप्ति की घोषणा 1-1 के स्कोर पर कर दी गई।


सेमीफाइनल मुकाबलों के पहले लेग के दोनों मुकाबले ड्रॉ पर समाप्त हुए। इन दोनों टीमों के बीच दूसरे लेग में दूसरा मुकाबला चेन्नई के घरेलू मैदान पर 13 मार्च को खेला जायेगा। दूसरी तरफ दूसरे लेग का पहला सेमीफाइनल मुकाबला बेंगलुरु एफसी और एफसी पुणे सिटी के बीच 11 मार्च को होगा।