COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ISL 2017-18, सेमीफाइनल: एफसी गोवा और चेन्नईयन एफसी के बीच मुकाबला 1-1 से ड्रॉ रहा

CONTRIBUTOR
24   //    10 Mar 2018, 22:54 IST

इंडियन सुपर लीग में आज सेमीफाइनल मुकाबलों के पहले लेग का दूसरा मुकाबला एफसी गोवा और चेन्नईयन एफसी के बीच खेला गया। पहले हाफ में दोनों टीमों की तरफ से गेंद को गोल तक पहुंचाने की होड़ लगी रही लेकिन कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई और अंततः बिना गोल के पहला हाफ समाप्त हो गया।

दूसरा हाफ भी काफी रोमांचक रहा और दोनों टीमों ने बेहद रक्षात्मक फुटबॉल खेला। पहले हाफ में कोई गोल नहीं लगा लेकिन दूसरे हाफ के 64वें मिनट में एफसी गोवा ने पहला गोल मनुएल लैंजारोट की मदद से किया और मुकाबले में 1-0 की बढ़त बना ली। चेन्नईयन एफसी ने भी वापसी करते हुए 71वें मिनट में अपना पहला गोल कर मैच को 1-1 से बराबर किया। चेन्नई की तरफ से यह गोल अनिरुद्ध थापा ने किया। 90 मिनट समाप्त होने के बाद 3 मिनट का अतिरक्त समय होने के बाद भी दोनों टीमें गोलकीपर को नहीं छका पाई और मैच समाप्ति की घोषणा 1-1 के स्कोर पर कर दी गई।

सेमीफाइनल मुकाबलों के पहले लेग के दोनों मुकाबले ड्रॉ पर समाप्त हुए। इन दोनों टीमों के बीच दूसरे लेग में दूसरा मुकाबला चेन्नई के घरेलू मैदान पर 13 मार्च को खेला जायेगा। दूसरी तरफ दूसरे लेग का पहला सेमीफाइनल मुकाबला बेंगलुरु एफसी और एफसी पुणे सिटी के बीच 11 मार्च को होगा।

 


CONTRIBUTOR
Advertisement
Fetching more content...