Create

इंडियन सुपर लीग - ईस्ट बंगाल और जमशेदपुर ने खेला ड्रॉ, पिछली विजेता मुंबई से आज भिड़ेगा गोवा

ISL का चौथा मुकाबला जमशेदपुर और ईस्ट बंगाल के बीच 1-1 से बराबरी पर रहा
ISL का चौथा मुकाबला जमशेदपुर और ईस्ट बंगाल के बीच 1-1 से बराबरी पर रहा

इंडियन सुपर लीग के तीसरे मुकाबले में ईस्ट बंगाल एफसी और जमशेदपुर एफसी के बीच हुआ मुकाबला 1-1 से बराबरी पर खत्म हुआ। दोनों ही टीमों का इस सीजन का पहला मैच ड्रॉ होने पर दोनों टीमों को 1-1 अंक से संतोष करना पड़ा।

गोवा के तिलक मैदान स्टेडियम में हुए मैच में पिछले सीजन 5वें स्थान पर रही ईस्ट बंगाल ने शुरुआत से ही अपना अटैक मजबूत किया। 17वें मिनट में ईस्ट बंगाल के फ्रांजो प्रस ने एंटोनियो पेरोसेविक के पास को गोल में तब्दील कर टीम को शुरुआती बढ़त दिला दी। इसके बाद जमशेदपुर एफसी ने वापसी की काफी कोशिश की। पहले हाफ के 45 मिनट पूरे होने के बाद एक्स्ट्रा टाइम के 3 मिनट जोड़े गए। एक्स्ट्रा टाइम के पहले ही मिनट में जमशेदपुर के लिए कप्तान पीटर हार्टली ने गोल कर मैच 1-1 की बराबरी पर ला दिया।

.@JamshedpurFC captain @PeterHartley88 led from the front to restore parity in extra time of the first-half in last night's #SCEBJFC clash💥Some knock-out blows to celebrate the equaliser! #HeroISL #LetsFootball https://t.co/AjKCp7tPz5

दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने लगातार एक दूसरे के गोल पोस्ट में गेंद डालने की कोशिश की लेकिन दूसरे हाफ में कोई गोल नहीं हुआ और मैच बराबरी पर खत्म हो गया। हालांकि दोनों टीमों ने कुछ बेहतरीन मौके बनाए, लेकिन दोनों ही टीमों का डिफेंस बराबरी का रहा। दोनों टीमों को 1-1 अंक मिला है।

मुंबई का सामना गोवा से

पिछले सीजन मुंबई ने सेमिफाइनल में गोवा को हराया था।
पिछले सीजन मुंबई ने सेमिफाइनल में गोवा को हराया था।

लीग का चौथा मुकाबला 22 नवंबर को 2020-21 सीजन की विजेता मुंबई सिटी और गोवा एफसी के बीच होगा। पिछले सीजन गोवा की टीम प्ले -ऑफ में पहुंची थी लेकिन सेमिफाइनल में मुंबई सिटी के हाथों ही पेनेल्टी शूट आउट में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में गोवा की टीम इस सीजन की शुरुआत पिछले सीजन का बदला लेने के साथ करना चाहेगी। पिछले साल मुंबई ने अपना पहला खिताब जीता था जबकि गोवा की टीम 2015 और 2018-19 सीजन में उपविजेता रही थी। कोविड-19 के कारण लीग के इस सीजन के सभी मैच पिछली बार की तरह ही गोवा में खेले जा रहे हैं।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment