Create
Notifications

इंडियन सुपर लीग - ड्रॉ से नाराज स्टार खिलाड़ी संदेश झिंगन के कमेंट ने किया फैंस को नाराज, सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना

संदेश झिंगन ने केरल के साथ ड्रॉ के बाद एक कमेंट किया जो कैमरे में रिकॉर्ड हो गया।
संदेश झिंगन ने केरल के साथ ड्रॉ के बाद एक कमेंट किया जो कैमरे में रिकॉर्ड हो गया।
reaction-emoji
Hemlata Pandey
visit

भारतीय फुटबॉल टीम के स्टार खिलाड़ी और एटीके मोहन बगान के लिए इंडियन सुपर लीग में खेल रहे संदेश झिंगन के एक कमेंट ने देशभर के फुटबॉल प्रेमियों को नाराज कर दिया है। लीग के एक अहम मैच में केरला ब्लास्टर्स के साथ 2-2 से ड्रॉ खेलने के बाद संदेश अपनी टीम के प्रदर्शन पर नाराज दिखे और उन्होंने मैदान में मौजूद रहकर अपनी टीम के लिए कह दिया कि "औरतों के साथ मैच खेला है, औरतों के साथ"। ये कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और फैंस इस बयान से काफी नाखुश हैं।

After yesterday's match between ATKMB and KBFC, Sandesh Jhingan was allegedly heard saying "aurato ke saath match khela hai, aurato ke saath" (We played with women, with women) in a video uploaded on ATKMB's instagram page. This is shameful, if true. https://t.co/UkjPzBN8v5

हालांकि संदेश ने इसके बदले अपनी सफाई देते हुए माफी भी मांगी है लेकिन फैंस के मुताबिक ये बयान महिला फुटबॉल खिलाड़ियों के प्रति उनकी सोच को दिखाता है। वहीं केरला ब्लास्टर्स के फैंस के मुताबिक संदेश ने ये बयान उनके खिलाड़ियों के लिए दिया है जिसके चलते केरल की टीम के फैंस भी संदेश से काफी नाराज हैं।

माना बयान दिया, मांगी माफी

मामले के तूल पकड़ने के बाद संदेश ने ये बयान सोशल मीडिया पर दिया।
मामले के तूल पकड़ने के बाद संदेश ने ये बयान सोशल मीडिया पर दिया।

बयान के वायरल होने के बाद से ही संदेश की आलोचना लगातार सोशल मीडिया पर हो रही है। संदेश ने इसके चलते ट्विटर पर बयान दिया कि वो ये बयान अपने टीम के प्रदर्शन से नाखुश होकर दे रहे थे और उनकी मंशा किसी को नीचा दिखाने की नहीं थी, सिर्फ मैच ड्रॉ होने और 1 अंक मिलने की वजह से वो दुखी थे। लेकिन फैंस ने इसे आड़े हाथों लिया है। फैंस का मानना है कि अगर टीम ने खराब खेल दिखाया तो भी औरतों से तुलना करना संदेश की पुरुषवादी मानसिकता को दर्शाता है। फैंस ने इस बयान को भारतीय महिला फुटबॉल टीम और पुरुष फुटबॉल टीम की रैंकिंग से तक जोड़ दिया। कुछ फैंस तो ये तक कह रहे हैं कि महिला टीम की विश्व रैंकिंग पुरुष टीम से काफी बेहतर है और ऐसे में संदेश को इस तरह बयान नहीं देना चाहिए।

ट्विटर पर संदेश झिंगन के बयान के खिलाफ फैंस लगातार अपना गुस्सा दिखा रहे हैं।
ट्विटर पर संदेश झिंगन के बयान के खिलाफ फैंस लगातार अपना गुस्सा दिखा रहे हैं।

वहीं केरला ब्लास्टर्स के फैंस भी बयान से नाखुश हैं जिन्हें लग रहा था कि संदेश ने ये बयान केरल की टीम के लिए दिया है। हालांकि संदेश ने साफ कर दिया है कि ये बयान केरल की टीम के लिए नहीं था, लेकिन फैंस इसे मानने को तैयार नहीं हैं। गौरतलब है कि संदेश लीग में पहले केरल की टीम का हिस्सा रह चुके हैं।


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now