Create

इंडियन सुपर लीग : हैदराबाद को हराकर लीग में टॉप पर आई केरला ब्लास्टर्स

इंडियन सुपर लीग के आठवें सीजन में फिलहाल केरल की टीम टॉप पर है।
इंडियन सुपर लीग के आठवें सीजन में फिलहाल केरल की टीम टॉप पर है।
reaction-emoji
Hemlata Pandey

इंडियन सुपर लीग के आठवें सीजन में अंक तालिका पर अब केरला ब्लास्टर्स का कब्जा हो गया है। केरल ने हैदराबाद एफसी को 1-0 से हराकर टीम को 3 अंक दिलाए और अब केरल मुंबई को पछाड़कर प्वाइंट टेबल में नंबर 1 पर आ गई है। केरल की टीम पिछले 9 मुकाबलों में एक भी मैच हारी नहीं है, और ये इस सीजन में किसी भी टीम का सबसे अच्छा रन है।

मैच का इकलौता गोल 42वें मिनट में गोवा के अलवारो वाजकेज की तरफ से आया। ये इकलौता गोल गोवा के लिए निर्णायक साबित हुआ और टीम को पूरे 3 अंक मिल गए। हैदराबादा की टीम ने भी कुछ अच्छे मौके बनाए लेकिन सफल नहीं हुए। हैदराबाद की टीम के पास भी मैच जीतने के बाद अंक तालिका में टॉप पर आने का मौका था, लेकिन इस हार के बाद टीम के कुल 16 अंक ही हैं और टीम फिलहाल तीसरे स्थान पर है। हैदराबाद के बार्थोलोम्यू ओग्बेचे को इस मुकाबले में दिए पीले कार्ड की वजह से अब वो अगला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे।

मुंबई के पास वापस टॉप पर आने का मौका

लीग में टॉप 5 टीमों की अंक तालिका की डीटेल।
लीग में टॉप 5 टीमों की अंक तालिका की डीटेल।

लीग में आज मुंबई सिटी एफसी का सामना बेंगलुरु एफसी से होगा। गोवा की हैदराबाद पर जीत के बाद अंक तालिका में दूसरे नंबर पर खिसक चुकी मुंबई की टीम इस मैच को जीतकर वापस टॉप पर आना चाहेगी। मुंबई को पिछले मुकाबले में ईस्ट बंगाल ने गोलरहित ड्रॉ पर रोका था। वहीं बेंगलुरु ने भी अपना पिछला मुकाबला ईस्ट बंगाल के खिलाफ खेलते हुए 1-1 से ड्रॉ खेला था। ऐसे में दोनों टीमें इस मैच को जीतने की कोशिश करेंगी। लीग में फिलहाल सभी टीमों के बीच करीबी मुकाबला चल रहा है। अंक तालिका में टॉप 8 टीमों के बीच 1-1 अंक का ही फासला है। ऐसे में हर मुकाबला टेबल बोर्ड लीडर बदल सकता है।


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...