Create
Notifications

इंडियन सुपर लीग : नॉर्थईस्ट यूनाइटेड और केरला ब्लास्टर्स के बीच मुकाबला हुआ ड्रॉ

90 मिनट तक कोई भी टीम गोल करने में कामयाब नहीं हुई।
90 मिनट तक कोई भी टीम गोल करने में कामयाब नहीं हुई।
ANALYST

2021-22 इंडियन सुपर लीग सीजन के सातवें मुकाबले में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने केरल ब्लास्टर्स को ड्रॉ पर रोक कर एक अंक अर्जित किया। गोवा के फटरोडा स्टेडियम में खेला गया मैच 0-0 से बराबरी पर रहा। पूरे 90 मिनट तक कोई टीम गोल नहीं कर सकी और दोनों टीमों को 1-1 अंक मिला जिससे उनका खाता खुल गया।

मुकाबले की शुरुआत से ही दोनों टीमों ने एक-दूसरे पर अटैक जारी रखा, लेकिन दोनों ही टीम अपने डिफेंस के जरिए अच्छा खेल दिखाती रही। केरल के लिए होर्गे डियाज, सहल समद ने मौके बनाने की कोशिश की, लेकिन शॉट पर गेंद नहीं लगी। वहीं नॉर्थईस्ट यूनाइटेड भी मौके बनाने में कामयाब नहीं हुई। 36वें मिनट में केरल के होर्गे डियाज को गोल करने का एक बेहतीन चांस मिला लेकिन वो इसे भुना नहीं पाए। दूसरे हाफ में केरल की टीम हावी होती दिखी , लेकिन आखिरी 10 मिनटों में नॉर्थईस्ट ने वापसी करते हुए कुछ अच्छे मौके बनाए। लेकिन आखिरकार खेल खत्म होने पर दोनों टीमें गोल नहीं कर पाईं, और सीजन का दूसरा ड्रॉ देखने को मिला।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड और केरल ब्लास्टर्स के लिए ड्रॉ भी राहत लेकर आया क्योंकि दोनों टीमें अपना पहला मुकाबला हार चुकी थीं। ऐसे में ड्रॉ के जरिए टीमों को 1-1 अंक मिला है और टीमों का खाता प्वाइंट टेबल पर खुल चुका है।

आज गोवा के सामने होगी जमशेदपुर

.@FCGoaOfficial and @JamshedpurFC are both eyeing their first win of the season 👊Who are you rooting for?#FCGJFC #HeroISL #LetsFootball https://t.co/NNHYUWbd8O

लीग के 8वें मुकाबले में शुक्रवार को गोवा एफसी का सामना जमशेदपुर से होगा। दो बार की उपविजेता गोवा को पहले मुकाबले में मुंबई के हाथों 3-0 से करारी हार का सामना करना पड़ा था, जबकि जमशेदपुर ने ईस्ट बंगाल के साथ अपने पहले मैच में 1-1 से ड्रॉ खेला था। ऐसे में गोवा इकलौती टीम है जिसके पास लीग में एक भी अंक नहीं है। इसलिए कोच हुआन फर्रेंडो चाहेंगे कि टीम जमशेदपुर के खिलाफ कम से कम एक अंक जरूर अर्जित करें।


Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now