Create

EPL - न्यूकासल से हारते-हारते बची मैनचेस्टर सिटी, ब्राइटन ने वेस्ट हैम को हराया

न्यूकासल के खिलाफ मैच में स्पॉट किक के दौरान सिटी के खिलाड़ी
न्यूकासल के खिलाफ मैच में स्पॉट किक के दौरान सिटी के खिलाड़ी

न्यूकासल यूनाईटेड के ग्राउंड सेंट जेम्स पार्क में एर्लिंग हालांद और बर्नार्डो सिल्वा की बदौलत मैनचेस्टर सिटी को हार से बचने में कामयाबी मिली। गत चैंपयन सिटी को इंग्लिश प्रीमियर लीग के नए सीजन के अपने तीसरे मैच में न्यूकासल के खिलाफ 3-3 से ड्रॉ खेल 1 अंक हासिल हुआ। एक समय न्यूकासल ने सिटी पर 3-1 से बढ़त बना ली थी, लेकिन सिटी ने वापसी कर कम से कम मैच को बराबरी पर लाने में सफलता पाई।

मैच के पांचवे ही मिनट में सिटी को इल्काय गुंदोगन ने गोल कर सिटी को 1-0 से आगे कर दिया। लेकिन न्यूकासल ने मिगुएल अल्मिरोन (28) और कैलम विल्सन (39) के गोल की बदौलत शुरुआती बढ़त बना ली। इसके बाद दूसरे हाफ में 54वें मिनट में न्यूकासल के लिए किरान ट्रिपियर ने सिटी के डिफेंस को छकाया और गोल कर न्यूकासल को 3-1 से आगे कर दिया। लेकिन सिटी ने हालांद (61) और सिल्वा (64) के गोल की बदौलत मैच 3-3 से बराबरी पर ला दिया और ये ही निर्णायक स्कोर रहा।

PEP 💬 It definitely was a proper game. We started really well, scored a goal, had two chances with Kevin and Phil and it was under control.#ManCity https://t.co/pqgRLoraOe

दोनों टीमों के बीच बराबरी का मुकाबला देखकर स्टेडियम में मौजूद 52 हजार से ज्यादा दर्शकों का खूब मनोरंजन हुआ। इस ड्रॉ के बाद फिलहाल सिटी 3 मैचों से 7 अंक लेकर दूसरे नंबर पर है जबकि न्यूकासल का ये लगातार दूसरा ड्रॉ था और टीम फिलहाल अंक तालिका में छठे स्थान पर है।

Brighton have now won 50 matches in the #PL, and are unbeaten in their last eight games 🔵⚪️#WHUBHA | @OfficialBHAFC https://t.co/OsFWIcn69W

दिन के दूसरे मैच में ब्राइटन ने वेस्ट हैम यूनाईटेड को 2-0 से हराने में सफलता पाई। ब्राइटन की जीत में एलेक्सिस ने 22वें मिनट नें गोल किया और लियोनार्डो ट्रोसार्ड ने 66वें मिनट में गोल कर टीम को 2-0 से जीत दिलाई। ब्राइटन की ये तीसरे मैच में दूसरी जीत है। वहीं वेस्ट हैम की ये लगातार तीसरी हार है। टीम इससे पहले मैनचेस्टर सिटी और नॉटिंगहैम फॉरेस्ट के खिलाफ हार झेल चुकी है और फिलहाल अंक तालिका में आखिरी पायदान पर है।

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment