Create

चैंपियंस लीग फाइनल में रियाल से 4 साल पुराना बदला लेने को तैयार मो सालाह, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

मो सालाह 2018 के चैंपियंस लीग फाइनल में रियाल के हाथों मिली हार का बदला लेने को तैयार हैं।
मो सालाह 2018 के चैंपियंस लीग फाइनल में रियाल के हाथों मिली हार का बदला लेने को तैयार हैं।
Hemlata Pandey

मैनचेस्टर सिटी पर UEFA चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में बेहतरीन जीत दर्ज करने के बाद जहां एक ओर रियाल मेड्रिड की टीम और उसे फैंस जश्न के मूड में हैं तो वहीं फाइनल में उनका सामना करने को तैयार लिवरपूल के फॉरवर्ड मो सालाह ने पहले ही रियाल को चेतावनी दे दी है। सालाह ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा कि उन्हें हिसाब चुकता करना है, जिसके बाद फुटबॉल फैंस में 28 मई को पेरिस में होने वाले फाइनल को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है। सालाह ने 4 साल पहले के चैंपियंस लीग फाइनल में हुए वाकये को लेकर ये बात कही है जिसकी यादें उनके और उनकी टीम के जेहन में आज भी ताजा हैं।

We have a score to settle. https://t.co/MWxfhIIW78

दरअसल 2017-18 के चैंपियंस लीग सीजन में रियाल मेड्रिड और लिवरपूल की टीमें फाइनल में पहुंची थीं। तब रियाल ने लिवरपूल को 3-1 से हराते हुए अपना 13वां खिताब जीता था। मैच के 25वें मिनट में रियाल के सर्गियो रेमोस के साथ गेंद के लिए संघर्ष करने के दौरान मो सालाह को चोट लगी थी। रेमोस ने सालाह का हाथ अपने साथ लॉक कर लिया था जिसकी वजह से वो गिर गए और उनका कंधा तक डिसलोकेट हो गया था। इसके कारण उन्हें 4 मिनट बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा। इतने अहम मैच के दौरान सालाह का बाहर जाना टीम के लिए झटके से कम नहीं था, खुद सालाह की आंखों में भी बेंच की ओर जाते हुए आंसू थे। फैंस का मानना है कि इसी वाकये को याद करते हुए सालाह ने ये ट्वीट किया है।

2018 फाइनल में सालाह को रियाल के सर्गियो ने कुछ ऐसे गिराया था।
2018 फाइनल में सालाह को रियाल के सर्गियो ने कुछ ऐसे गिराया था।

रियाल मेड्रिड और सिटी के बीच दूसरे लेग के मैच से एक दिन पहले लिवरपूल ने विलारियाल को दूसरे लेग में 3-2 से हराया और एग्रीगेट में 5-2 से मात देते हुए 10वीं बार फाइनल में जगह बनाई थी। मैच के बाद सालाह ने एक इंटरव्यू में उम्मीद जताई थी कि सिटी और रियाल मेड्रिड में जीत रियाल की हो, और अब रियाल की जीत के बाद सालाह की इच्छा के पीछे का कारण सभी के सामने है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...