Create

इंडियन सुपर लीग : चेन्नई और ओडिशा ने खेला ड्रॉ, आज जमशेदपुर के सामने गत विजेता मुंबई

ओडिशा और चेन्नई दोनों ही फिलहाल टॉप 4 की रेस से बाहर हैं।
ओडिशा और चेन्नई दोनों ही फिलहाल टॉप 4 की रेस से बाहर हैं।

इंडियन सुपर लीग के अहम मुकाबले में चेन्नई और ओडिशा के बीच मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा। इस ड्रॉ के बाद टॉप 4 के जरिए प्लेऑफ में जाने वाली टीमों के बीच का मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है। दोनों ही टीमों के बीच बराबरी की टक्कर देखने को मिली और दोनों ही टीमों ने हर हाफ में एक-एक गोल दागा।

.@Jonathasjesus22 becomes the 1️⃣st @OdishaFC player to score in 𝟓 𝐬𝐭𝐫𝐚𝐢𝐠𝐡𝐭 𝐠𝐚𝐦𝐞𝐬 with his goal tonight! ⚽PS: How well did Debjit Majumder do to keep the ball out with that stunning save in the build-up? 😮🧤#OFCCFC #HeroISL #LetsFootball https://t.co/Zczg8Kp0y4

मैच के दूसरे ही मिनट में चेन्नई के लिए रहीम अली ने गोल कर टीम का खाता खोल दिया। 18वें मिनट में ओडिशा के लिए जेवियर हर्नान्डिज ने गोल दागकर मैच 1-1 से बराबर कर दिया। दूसरे हाफ में 51वें मिनट में ओडिशा के लिए जॉनाथन क्रिस्टन ने गोल कर टीम को 2-1 से आगे कर दिया। चेन्नई के लिए 69वें मिनट में रहीम अली की मदद से नेरिजूस वल्सकिस ने गोल कर मैच 2-2 से बराबर कर दिया और यही स्कोर निर्णायक रहा।

लीग के आठवें सीजन की टॉप 8 टीमों की फिलहाल तक की अंक तालिका। (सौजन्य - indiansuperleauge.com)
लीग के आठवें सीजन की टॉप 8 टीमों की फिलहाल तक की अंक तालिका। (सौजन्य - indiansuperleauge.com)

मैच में चेन्नई के डिफेंस की कमजोरी साफ दिखी, लेकिन टीम के अटैक ने इसकी भरपाई कर दी। इस ड्रॉ के बाद दोनों टीमों को 1-1 अंक शेयर करना पड़ा। इसका ज्यादा नुकसान चेन्नई को हुआ क्योंकि टीम 17 मैचों में 20 अंक लेकर फिलहाल लीग टेबल में आठवें नंबर पर है और प्ले ऑफ से काफी दूर दिख रही है। वहीं ओडिशा के खाते में 17 मैचों से 22 अंक हैं, और टीम के लिए प्ले ऑफ में जाने के लिए अगले तीनों मुकाबले किसी भी हाल में जीतने ही होंगे।

जमशेदपुर का सामना मुंबई से

लीग में आज कोविड के कारण पोस्टपोन हुआ जमशेदपुर और मुंबई सिटी एफसी का मुकाबला खेला जाएगा। ये मुकाबला पहले 21 जनवरी को होना था। दोनों ही टीमों के बीच टॉप 4 में बने रहने की जद्दोजहद जारी है। जमशेदपुर की टीम जहां 14 मुकाबलों में 25 अंक लेकर फिलहाल अंक तालिका में नंबर 4 पर है, तो वहीं मुंबई 15 मैचों में 25 अंक लेकर पांचवे स्थान पर है। ऐसे में जो भी टीम ये मुकाबला जीतती है, वो टॉप 4 में शामिल होगी। गत विजेता मुंबई लीग के बीच में थोड़ी डगमगा जरूर गई थी, लेकिन फिलहाल पिछले 2 मैच जीतकर टीम के इरादे बुलंद हैं। वहीं जमशेदपुर ने भी अपने पिछले मैच में केरल जैसी दमदार टीम को मात दी थी। पहले लेग में हुई भिड़ंत में मुंबई ने जमशेदपुर को 4-2 से मात दी थी। ऐसे में ये मैच काफी दिलचस्प होने की उम्मीद है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment