Create

इंडियन सुपर लीग : मुंबई के सितारे गर्दिश में, ईस्ट बंगाल ने ड्रॉ पर रोका

लीग टेबल में आखिरी नंबर पर काबिज ईस्ट बंगाल के लिए ये ड्रॉ अहम रहा।
लीग टेबल में आखिरी नंबर पर काबिज ईस्ट बंगाल के लिए ये ड्रॉ अहम रहा।
reaction-emoji
Hemlata Pandey

इंडियन सुपर लीग के आठवें सीजन में जैसे-जैसे मुकाबले आगे बढ़ रहे हैं, वैसे-वैसे गत विजेता मुंबई सिटी एफसी का प्रदर्शन गिरता जा रहा है। मुंबई सिटी एफसी को प्वाइंट टेबल में सबसे आखिर में चल रही ईस्ट बंगाल ने गोलरहित ड्रॉ पर रोककर 1 अंक अर्जित किया। मुंबई को पिछले 4 मैचों में एक भी जीत नहीं मिली है। हालांकि इस ड्रॉ के बाद मुंबई को भी एक अंक मिला और टीम फिलहाल अंक तालिका में टॉप पर आ गई है, लेकिन टीम का प्रदर्शन ऐसे ही रहा तो मुंबई के लिए इस बार खिताब बचाना मुश्किल हो सकता है।

The match between SC East Bengal and Mumbai City FC ends in a draw in the Tilak Maidan Stadium. Both teams try their level-best but fail to break the deadlock.#SCEBMCFC #HeroISL https://t.co/sYWmQ9KrmM

मैच की शुरुआत से ही ईस्ट बंगाल ने अटैक करना शुरु किया। शुरुआत में मुंबई का डिफेंस भी डगमगाया दिखा। इसके बाद मुंबई के लिए कैसिओ गेब्रिएल, आइगर एंगुलो ने कुछ अच्छे मौके बनाने का प्रयास किया। लेकिन दोनों ही टीमें दोनों हाफ में कोई गोल नहीं कर सकीं। इस ड्रॉ के बाद ईस्ट बंगाल के कुल 6 अंक हो गए हैं और टीम अब भी निचले स्थान पर है।

रेफरी को दोषी बता गए मुंबई के कोच

मुंबई को इस अहम मैच में जीत न मिलने का ठीकरा मुंबई के कोच डेस बकिंगघम ने मैच में रेफरी द्वारा लिए गए फैसलों पर डाला है। डेस के मुताबिक मैच में मुंबई को कम से कम 3 मौकों पर पेनेल्टी दी जानी चाहिए थी, जो रेफरी द्वारा नहीं दी गई।

टॉप पर आ सकती है एटीके

In-form @atkmohunbaganfc are all set to take on a rejuvenated @OdishaFC with a chance to go top of the table! ⚔️Match preview #ATKMBOFC 👇🏻indiansuperleague.com/news/match-53-…#HeroISL #LetsFootball https://t.co/us4ZacPCzI

मोहन बगान लीग के 53वें मैच में ओडिशा एफसी के साथ भिड़ेगी। अगर एटीके ये मैच जीतती है तो 3 अंक अर्जित करने के साथ ही लीग में टॉप पर पहुंच जाएगी। फिलहाल एटीके के पास 15 अंक हैं जबकि टॉप पर काबिज मुंबई सिटी के कुल 17 अंक हैं। अपने पिछले मैच में एटीके ने हैदराबाद के साथ ड्रॉ खेला था। ऐसे में टीम ओडिशा को हराने की कोशिश करेगी। वहीं ओडिशा अगर मैच जीतती है तो टॉप 4 में एंट्री कर लेगी। इसलिए ये मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...