Create

इंडियन सुपर लीग : नॉर्थईस्ट को हराकर दूसरे नंबर पर आई केरल,आज बेंगलुरु से भिड़ेगी जमशेदपुर

केरला ब्लास्टर्स हैदराबाद के बाद लीग टेबल में दूसरे नंबर पर है।
केरला ब्लास्टर्स हैदराबाद के बाद लीग टेबल में दूसरे नंबर पर है।
Hemlata Pandey

इंडियन सुपर लीग के अहम मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स ने नॉर्थईस्ट यूनाईटेड को 2-1 से मात देकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। इस जीत के साथ केरल की टीम अंक तालिका में दूसरे नंबर पर आ गई है, वहीं नॉर्थईस्ट यूनाईटेड का टूर्नामेंट के प्लेऑफ में न पहुंचना तय हो चुका है। 16 मैचों में 10वीं हार के साथ नॉर्थईस्ट यूनाईटेड फिलहाल अंक तालिका में आखिरी नंबर है।

दूसरे हाफ में चमकी टीमें

दोनों टीमों के बीच मुकाबले में पहले हाफ में किसी टीम के हाथों गोल नहीं हुआ। पहले हाफ में केरल की ओर से निराशाजनक प्रदर्शन दिखा। दूसरे हाफ में 62वें मिनट में पेरेयरा डियाज ने केरल के लिए गोल करते हुए टीम को 1-0 से आगे किया। 82वें मिनट में ऐलवारो वाजकेज ने गोल कर केरल को 2-0 से आगे कर दिया और टीम की जीत लगभग पक्की कर दी।

A brilliant finish from Mohamed Irshad but it was too little, too late for @NEUtdFC! 😬#KBFCNEU #HeroISL #LetsFootball https://t.co/Xr8Nn4QF1f

एक्स्ट्रा टाइम में नॉर्थईस्ट की ओर से मोहम्मद इरशाद ने गोल कर टीम की साख बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। केरल ने 2-1 से मैच अपने नाम कर लिया। केरल के अब 13 मैचों में 6 जीत के साथ कुल 23 अंक हो गए हैं जबकि टीम सिर्फ 2 मैच हारी है। वहीं नॉर्थईस्ट के बाकि मुकाबले केवल फॉर्मेलिटी ही हैं क्योंकि टीम आखिरी पायदान पर है और यहां से टॉप 4 टीमों में पहुंचना नामुमकिन दिखाई दे रहा है।

जमशेदपुर के सामने बेंगलुरु

लीग के 82वें मैच में आज जमशेदपुर एफसी के सामने बेंगलुरु की टीम होगी। दोनों ही टीमें टूर्नामेंट में अभी तक ठीक प्रदर्शन करती आ रही हैं और फिलहाल जमशेदपुर नंबर 3 जबकि बेंगलुरु नंबर 4 पर है। टूर्नामेंट की शुरुआत में संघर्ष करने वाली बेंगलुरु ने पिछले 2 मैच जीते हैं ऐसे में टीम जीत की लय को कायम रखना चाहेगी। वहीं जमशेदपुर ने भी पिछले खेले 3 मैच जीते हैं। पहले लेग में हुए मैच में दोनों टीमों ने एक-दूसरे के साथ ड्रॉ खेला था। ऐसे में ये मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...