Create

इंडियन सुपर लीग :  मोहन बगान को ड्रॉ पर रोककर ओडिशा ने बढ़ाई मुश्किल, जमशेदपुर के सामने आज नॉर्थईस्ट 

एटीके मोहन बगान का सेमीफाइनल स्पॉट का इंतजार फिलहाल और बढ़ गया है।
एटीके मोहन बगान का सेमीफाइनल स्पॉट का इंतजार फिलहाल और बढ़ गया है।

इंडियन सुपर लीग के आठवें सीजन के सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी ओडिशा एफसी ने एटीके मोहन बगान को 1-1 से ड्रॉ पर रोककर एटीके की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। गोवा के तिलक मैदान में हुए मुकाबले में दोनों गोल शुरुआती 8 मिनटों में आ गए और इसके बाद दोनों टीमें गोल करने में नाकामयाब रहीं। ओडिशा के लिए सातवें मिनट में रेडीम त्लांग ने गोल कर खाता खोला तो अगले ही मिनट एटीके के लिए जोनी काउको ने गोल कर मैच 1-1 से बराबरी पर ला दिया। ओडिशा के पास 24वें मिनट में बढ़त का मौका था लेकिन हावी फर्नांडिज पेनेल्टी चूक गए। पूरे मैच में खराब फैसलों को लेकर रैफरी पर काफी सवाल उठ रहे हैं। कई मौकों पर खिलाड़ियों के रफ प्ले को नजरअंदाज किया गया।

इस ड्रॉ के बाद एटीके के खाते में 17 मैचों से 31 अंक हैं और टीम की प्लेऑफ की स्थिति अब भी साफ नहीं है। हालांकि टीम के पास पूरे 3 मुकाबले खेलने बाकी हैं और फिलहाल वो अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है, लेकिन अभी के लिए ओडिशा ने मोहन बगान का सेमीफाइनल में पहुंचने का इंतजार बढ़ा दिया है। वहीं ओडिशा की के 19 मैचों से 23 अंक हैं और वो पहले ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है।

जमशेदपुर के लिए सेमीफाइनल का मौका

लीग के 101वें मुकाबले में आज नॉर्थईस्ट यूनाईटेड का सामना जमशेदपुर एफसी से होगा। प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर चल रही जमशेदपुर के 16 मैचों से 31 अंक हैं और टीम सेमीफाइनल की दावेदारी में फिलहाल हैदराबाद के बाद सबसे आगे हैं। नॉर्थईस्ट यूनाईटेड पहले ही टूर्नामेंट के सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर है और ऐसे में जमशेदपुर का इंतजार कुछ समय के लिए नॉर्थईस्ट बढ़ा सकती है। हैदराबाद इकलौती टीम है जिसने टॉप 4 में अपनी जगह पक्की कर ली है। ऐसे में बाकी 3 टीमों में कौन सी टीमें सामने आती हैं, ये देखना दिलचस्प होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment