Create
Notifications

EPL - रोनाल्डो की बदौलत मैनचेस्टर यूनाईटेड ने चेल्सी के खिलाफ बचाया मैच

रोनाल्डो ने इस सीजन यूनाईटेड के लिए कुल 17 गोल दागे हैं।
रोनाल्डो ने इस सीजन यूनाईटेड के लिए कुल 17 गोल दागे हैं।
reaction-emoji
Hemlata Pandey
visit

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल की बदौलत मैनचेस्टर यूनाईटेड ने इंग्लिश प्रीमियर लीग के अहम मैच में चेल्सी को 1-1 से ड्रॉ पर रोकने में कामयाबी पाई। इस ड्रॉ के बाद यूनाईटेड और चेल्सी को 1-1 अंक साझा करना पड़ा। यूनाईटेड के होम ग्राउंड में हो रहे मुकाबले में पहले हाफ में कोई टीम गोल नहीं कर पाई। दूसरे हाफ में 15 मिनट तक मशक्कत के बाद चेल्सी के लिए मार्कोस अलोंसो ने 60वें मिनट में काई हावर्ट्ज की मदद से गोल किया। लेकिन इसके 2 ही मिनट बाद रोनाल्डो ने यूनाईटेड की साख बचाई और मैटिक की मदद से गोल कर मुकाबला 1-1 से बराबरी पर ला दिया और ये आखिरी स्कोर रहा।

Cristiano Ronaldo has scored 8️⃣ of @ManUtd's last 9️⃣ #PL goals, including all of their last 5️⃣#MUNCHE https://t.co/2a4ml5kur7

ये रोनाल्डो का इस सीजन का 17वां गोल है और टीम के लिए इस सीजन हुए पिछले 9 गोल में से रोनाल्डो ने अकेले 8 गोल मारे हैं। हालांकि इस मैच में यूनाईटेड जीत की अपेक्षा कर रही थी क्योंकि ड्रॉ के बाद टीम को 1 ही अंक मिला और वो टॉप 4 की रेस से काफी पीछे हैं। लेकिन कम से कम टीम को फॉर्म में चल रही चेल्सी से हार नहीं मिली। यूनाईटेड ने अपने पिछले 4 में से 3 मैच गंवाए थे और ऐसे में ये ड्रॉ भी काफी मायने रखता है।

Are you happy with your team's position? 🤔 https://t.co/7lNh5GYYQs

मैच के बाद यूनाईटेड के 35 मैचों में से 55 अंक हैं और चौथे नंबर की रेस से वो काफी दूर हो चुकी है। सिटी पहले, लिवरपूल दूसरे और चेल्सी तीसरे स्थान पर है। मुख्य दौड़ चौथे नंबर के लिए हो रही है क्योंकि टॉप 4 की सारी टीमें अगले सीजन चैंपियंस लीग में सीधे प्रवेश पाएंगी। फिलहाल 33 मैचों में 60 अंक लेकर आर्सेनल चौथे स्थान पर है, स्पर्स 33 मैचों में 58 अंक के साथ पांचवें नंबर पर है जबकि यूनाईटेड छठे नंबर पर है। हर टीम को कुल 38 मैच खेलने हैं जो ब्रेंटफॉर्ड, ब्राइटन और क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ होने हैं। ऐसे में यूनाईटेड के पास मैच भी सिर्फ 3 ही बचे हैं। टीम इस सीजन वैसे भी खराब प्रदर्शन से जूझती रही और रोनाल्डो पर निर्भरता ने बाकी टीम के खिलाड़ियों के खेल से फैंस को रूबरू ही नहीं करवाया।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now