Create
Notifications

प्रीमियर लीग: मैनचेस्‍टर सिटी के गेब्रियल जीसस, काइल वॉकर कोविड-19 पॉजिटिव निकले

मैनचेस्‍टर सिटी के गेब्रियल जीसस
मैनचेस्‍टर सिटी के गेब्रियल जीसस
Vivek Goel
visit

मैनचेस्‍टर सिटी ने घोषणा की है कि ब्राजीली फॉरवर्ड गेब्रियल जीसस और इंग्‍लैंड के डिफेंडर काइल वॉकर कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। सपोर्ट स्‍टाफ के दो सदस्‍य भी कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं। स्‍ट्राइकर जीसस ने आर्सेनल में मंगलवार को काराबाओ कप के क्‍वार्टर फाइनल में 4-1 से जीत में पहला गोल दागा था।

वहीं डिफेंडर वॉकर ने स्‍स्‍थानापन्‍न खिलाड़ी की भूमिका निभाई और मैनचेस्‍टर सिटी प्रतियोगिता में अपना दबदबा कायम रखने में कामयाब रही। मैनचेस्‍टर सिटी ने लगातार तीन सीजन में जीत दर्ज की। मैनचेस्‍टर सिटी को बॉक्सिंग डे प्रीमियर लीग में न्‍यूकासल यूनाइटेड से भिड़ना है, जिसमें उन्‍हें जीसस और वॉकर की सेवाएं नहीं मिल सकेंगी।

गेब्रियल जीसस इस सीजन में मैनचेस्‍टर सिटी के लिए महत्‍वपूर्ण हैं क्‍योंकि साथी स्‍ट्राइकर सर्जियो एगुएरो चोटों से जूझ रहे हैं। ब्राजीली गेब्रियल जीसस ने सभी स्‍पर्धाओं के 11 मुकाबलों में कुल चार गोल दागे, जिसमें से दो प्रीमियर लीग में आए। वहीं वॉकर मैनचेस्‍टर सिटी के लिए सभी प्रतियोगिताओं के 18 मैचों में नजर आए।

प्रीमियर लीग और ब्रिटेन सरकार के पृथकवास प्रोटोकॉल के मुताबिक सभी चारों व्‍यक्ति स्‍वयं एकांतवास में है। क्‍लब ने अपने बयान में कहा, 'गेब्रियल जीसस, काइल वॉकर और स्‍टाफ के दो सदस्‍य कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। प्रीमियर लीग और ब्रिटीश सरकार के पृथकवास प्रोटोकॉल के मुताबिक चारों व्‍यक्ति अब स्‍वयं एकांतवास में हैं।'

क्‍लब के बयान में आगे कहा गया, 'क्‍लब में हर कोई गेब्रियल जीसस और काइल वॉकर व स्‍टाफ के अन्‍य दो सदस्‍यों के जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहा है। सभी चाहते हैं कि क्रिसमस पीरियड के दौरान चारों व्‍यक्ति ठीक हो जाएं और फिर काम पर लौटे, ट्रेनिंग करें और प्रतियोगिता करें।' गेब्रियल जीसस और काइल वॉकर क्‍लब के लिए अगले चार से पांच मैच नहीं खेल पाएंगे। मैनचेस्‍टर सिटी प्रीमियर लीग की तालिका में आठवें स्‍थान पर है। मैनचेस्‍टर सिटी में 13 मैचों में 23 अंक हैं।

यूनाइटेड ने मैनचेस्‍टर सिटी से मुकाबला तय किया

एडिसन कवानी और एंथोनी मार्शल के देर से किए गोलों की बदौलत मैनचेस्‍टर यूनाइटेड ने एवर्टन को 2-0 से मात दी और लीग कप के सेमीफाइनल में मैनचेस्‍टर सिटी से मुकाबला तय किया। यूनाइटेड ने शुरूआती चरण में कई मौके गंवाए और दोनों ही तरफ से गोल करने के कई प्रयास विफल रहे।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now