फैन का फोन तोड़ने के मामले में क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पुलिस ने चेताया

रोनाल्डो ने अप्रैल 2022 में एवर्टन के खिलाफ हार के बाद गुस्से में एक फैन का फोन तोड़ दिया था
रोनाल्डो ने अप्रैल 2022 में एवर्टन के खिलाफ हार के बाद गुस्से में एक फैन का फोन तोड़ दिया था

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को एक फुटबॉल फैन का फोन छीनकर उसे पटकने के मामले में पुलिस ने चेताया है। मैनचेस्टर यूनाईटेड के लिए खेलने वाले रोनाल्डो ने इसी साल अप्रैल में एवर्टन के खिलाफ मुकाबले के बाद डगआउट वापस जाते हुए गुस्से में एक फैन का फोन छीनकर उसे पटक दिया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

घटना के बाद शुरुआत में तो कई लोगों ने दावा किया कि रोनाल्डो ने ऐसी कोई हरकत नहीं की, लेकिन फिर खुद रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर अपनी इस गलती को मानते हुए माफी मांगी थी। हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि कई बार कुछ मौकों पर इंसान ऐसी भावनाओं से गुजरता है कि कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं। एवर्टन के खिलाफ मैच में यूनाईटेड को 1-0 से करारी हार झेलनी पड़ी थी।

घटना के बाद लिवरपूल की मर्सिसाइड काउंटी ने इस मामले में जांच शुरु की थी और उस फैन से भी पूछताछ की जिसके साथ यह घटना घटी थी। खबरों के मुताबिक पुलिस ने फैन का बयान भी दर्ज कर लिया है और रोनाल्डो को उनकी हरकत के लिए चेताया गया है और अब यह मामला बंद कर दिया गया है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो पिछले साल युवांटिस को छोड़क मैनचेस्टर यूनाईटेड में शामिल हुए थे। यूनाईटेड का प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा और टीम टॉप 4 में भी नहीं आ पाई और सीजन के अंत में छठे नंबर पर रही। एवर्टन के खिलाफ अप्रैल में मिली हार के बाद टीम की हालत और भी खराब हो गई थी। खास बात ये थी कि इस मुकाबले से पहले एवर्टन से हुई भिड़ंत में यूनाईटेड को 4-0 से जीत मिली थी, इस लिहाज से भी एवर्टन के खिलाफ दूसरे मैच में हार से यूनाईटेड के खिलाड़ी काफी नाखुश थे। रोनाल्डो का गुस्सा भी इसी कारण फूटा था। अपनी हरकत के बाद माफी मांगने वाले रोनाल्डो ने उस फैन को यूनाईटेड का मुकाबला स्टेडियम में आकर देखने का न्योता भी दिया था।

Edited by Prashant Kumar