Create

EPL - रोनाल्डो के दमदार खेल से जीता मैनचेस्टर यूनाइटेड, चेल्सी और आर्सेनल भी जीते

रोनाल्डो के बेहतरीन प्रदर्शन से मैनचेस्टर यूनाइटेड को जीत मिली
रोनाल्डो के बेहतरीन प्रदर्शन से मैनचेस्टर यूनाइटेड को जीत मिली
Hemlata Pandey

इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल चैंपियनशिप में पिछले हफ्ते बुरी तरह हारने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मेहनत की बदौलत टोटनहैम को उसी के मैदान पर 3-0 से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही मैनचेस्टर यूनाइटेड प्वाइंट टेबल में पांचवे नंबर पर पहुंच गई है। रोनाल्डो ने पहले हाफ में शानदार खेल दिखाते हुए 39वें मिनट में बेहतरीन गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद दूसरे हाफ में भी मैनचेस्टर यूनाइटेड लगातार हमले जारी रखे और घरेलू मैदान पर टोटनहैम की हालत खराब कर दी।

Bouncing back with a big 𝐖. Up the Reds! 🔴#MUFC | #TOTMUN

64वें मिनट में रोनाल्डो के असिस्ट को एडिन्सन कवानी ने गोल में बदलकर बढ़त 2-0 कर दी जबकि सब्सटिट्यूट की तरह आए रशफोर्ड ने 86वें मिनट में गोल कर टोटनहैम की हार 3-0 से पक्की कर दी। जीत के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड के 17 अंक हो गए हैं और टोटनहेम 15 अंक के साथ 8वें स्थान पर खिसक गई है। यूनाइटेड 2020 के सीजन में दूसरे स्थान पर रही थी।

चेल्सी और आर्सेनल की जीत

चेल्सी ने शानदार जीत के साथ प्वाइंट टेबल में टॉप स्थान बरकरार रखा है।
चेल्सी ने शानदार जीत के साथ प्वाइंट टेबल में टॉप स्थान बरकरार रखा है।

पिछले साल चौथे स्थान पर रहने वाली चेल्सी इस बार टेबल में टॉप पर चल रही है और अपने बेहतरीन प्रदर्शन को जारी रखते हुए न्यूकासल को 3-0 से मात दी। मुकाबले में पहले हाफ में कोई गोल नहीं हुआ। दूसरे हाफ में चेल्सी के रीस जेम्स ने 65वें और 77वें मिनट में लगातार 2 गोल कर टीम को 2-0 की अहम बढ़त दिला दी। इसके बाद होर्गिन्हों ने 81वें मिनट में मिली पेनेल्टी को गोल में तब्दील कर चेल्सी की बढ़त को 3-0 कर दिया। इस जीत के साथ चेल्सी ने प्वाइंट टेबल पर अपना पहला स्थान पक्का रखा है और 10 मैच में 8 जीत, 1 हार और 1 ड्रॉ के बाद 23 अंकों के साथ टीम टॉप पर है। वहीं आर्सेनल ने एक अन्य मैच में लाईचेस्टर को उसी के मैदान में 2-0 से हराकर जीत हासिल की और प्वाइंट टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई है। साउथहेंप्टन ने वॉटफोर्ड पर 1-0 से जीत दर्ज की जबकि पिछली बार की चैंपियन मैनचेस्टर सिटी को अपने घरेलू मैदान में क्रिस्टल पैलेस के हाथों 2-0 से करारी हार का सामना करना पड़ा। वहीं मैनचेस्टर यूनाइटेड को उसी के घर में 5-0 से रौंदने वाली लिवरपूल को ब्राइटन ने 2-2 से बराबरी पर रोकने में कामयाबी हासिल की।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...