Create

क्या सच में मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़कर जाना चाहते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो ? 

रोनाल्डो पिछले ही साल मैनचेस्टर यूनाइटेड में दोबारा शामिल हुए थे।
रोनाल्डो पिछले ही साल मैनचेस्टर यूनाइटेड में दोबारा शामिल हुए थे।
reaction-emoji
Hemlata Pandey

दुनिया के सबसे लोकप्रिय फुटबॉल खिलाड़ियों में शामिल पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़कर किसी अन्य क्लब में जाना चाहते हैं। ये अटकलें लगातार यूरोपीय फुटबॉल के बाजार में आ रही हैं। यूरोपीय क्लबों के बीच खिलाड़ियों के ट्रांसफर विंडो की शुरुआत नजदीक है जिसे देखते हुए इटली के एक मीडिया हाउस ने दावा किया है कि पिछले ही साल युवेंटस छोड़कर यूनाइटेड का हिस्सा बने रोनाल्डो अब इंग्लैंड के इस सबसे मशहूर फुटबॉल क्लब का हिस्सा नहीं रहना चाहते।

पिछले ही महीने एरिक टैन हैग के रूप में यूनाइटेड को नया हेड मैनेजर मिला है, और वो पहले ही साफ कर चुके हैं कि क्लब के खेलने के तरीके में बदलाव लाना उनका मकसद है, खासतौर पर फॉरवर्ड लाइनअप में और आक्रामक खेल को वो बढ़ावा देंगे। ऐसे में माना जा रहा है कि रोनाल्डो हैग के नए तरीकों से तालमेल नहीं बैठा पाएंगे और फिलहाल उनके एजेंट होर्ग मेंडेस अन्य यूरोपीय क्लबों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

इएसपीएन के अनुसार एसी रोमा और स्पोर्टिंग सीपी तो रोनाल्डो को अपने क्लब में जोड़ने के लिए रोनाल्डो की टीम से बातचीत में भी लग गए हैं। एसी रोमा के मैनेजर फिलहाल होसे मोरिन्हों हैं जो रियाल मेड्रिड में रोनाल्डो के रहते मैनेजर थे। मॉरिन्हो और रोनाल्डो एक-दूसरे के साथ रहे तालमेल के लिए जाने जाते हैं और दोनों ही कई मौकों पर एक-दूसरे के प्रति अपने सम्मान को जाहिर कर चुके हैं। ऐसे में रोमा को रोनाल्डो को रिझाने की रेस का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है। रोनाल्डो ने 2021-22 सीजन के शुरुआत में मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापसी की थी और टीम के लिए 37 मैचों में खेलते हुए 24 गोल दागे थे। हालांकि यूनाइटेड इंग्लिश प्रीमियर लीग समेत सभी प्रतियोगिताओं में पिछले सीजन कुछ खास नहीं कर पाई, लेकिन रोनाल्डो के प्रदर्शन को सभी ने सराहा।


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...