Create

UEFA चैंपियंस लीग - आखिरी मिनट में गोल कर रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को हार से बचाया

रोनाल्डो ने एक्स्ट्रा टाइम में गोल कर मुकाबला ड्रॉ करवाया
रोनाल्डो ने एक्स्ट्रा टाइम में गोल कर मुकाबला ड्रॉ करवाया
reaction-emoji
Hemlata Pandey

दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में गिने जाने वाले पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक बार फिर मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए अपनी उपयोगिता साबित की है। रोनाल्डो के 2 गोल की बदौलत मैनचेस्टर यूनाइटेड ने चैंपियंस लीग के ग्रुप मुकाबले में अटालांटा के खिलाफ मुकाबला 2-2 से ड्रॉ करने में कामयाबी हासिल की। खास बात ये है कि 1-2 से पिछड़ रही यूनाइटेड के लिए रोनाल्डो ने एक्स्ट्रा टाइम में गोल कर 2-2 से मुकाबला ड्रॉ करवाया।

That man 𝐚𝐠𝐚𝐢𝐧.A late @Cristiano strike gives earns us a valuable #UCL away point. #MUFC

अपने घरेलू मैदान में खेल रही अटालांटा ने 12वें मिनट में इलिसिक के गोल से 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। जपाटा से मिले पास को इलिसिक ने गोल में तब्दील किया जिसे कन्फर्म करने के लिए वीडियो रेफरल का सहारा भी लिया गया। इसके बाद यूनाइटेड की ओर से लगातार अटैक होता रहा। पहला हाफ खत्म होने के थोड़ी ही देर पहले रोनाल्डो ने ब्रूनो फर्नान्डिस से मिले असिस्ट को गोल में तब्दील कर टीम को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। दूसरे हाफ में 56वें मिनट में अटालांटा के लिए जपाटा ने गोल कर बढ़त 2-1 कर दी। 90 मिनट तक यूनाइटेड की ओर से कोई गोल नहीं हुआ। यूनाइटेड की हार पक्की लग रही थी, जब रोनाल्डो ने ग्रीनवुड से मिली गेंद को गोल पोस्ट में डालकर यूनाइटेड को 2-2 की बराबरी पर ला दिया।

ग्रुप एफ में फिलहाल चारों टीमें 4-4 मुकाबले खेल चुकी हैं। यूनाइटेड 2 जीत, 1 ड्रॉ और 1 हार के साथ 7 अंक लेकर पहले नंबर पर है जबकि इतने ही अंक लेकर विलारियाल दूसरे नंबर पर है। तीसरे नंबर पर अटालांटा की टीम है जबकि पहले मुकाबले में यूनाइटेड को हराने वाली यंग ब्वाइज की टीम चौथे नंबर पर है।

चेल्सी, बार्सिलोना को मिली जीत

ग्रुप एच के मुकाबले में चेल्सी ने माल्मो को 1-0 से हराया, जबकि इसी ग्रुप के एक अन्य मुकाबले में युवांटिस ने जेनिट को 4-2 से मात दी। ग्रुप ई में बार्सिलोना डायनामो कीव को 1-0 से हराने में कामयाब रही जबकि बायर्न म्यूनिख ने बेनफिका को 5-2 से रौंद दिया।


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...