3 तरीके जिनसे Free Fire India को काफी तेजी से मार्केट में फैलाया जा सकता है

Free Fire India Image Credit ff.garena.com
Free Fire India Image Credit ff.garena.com

Free Fire India: फ्री फायर इंडिया (Free Fire India) के रिलीज का हर कोई इंतजार कर रहा है। गेम की वापसी से जुड़े ऐलान को जल्द ही एक महीना हो जाएगा। 5 सितंबर 2023 को गेम आने वाला था लेकिन इसकी तारीख आगे बढ़ाई गई और अभी तक गेम नहीं आया है। हालांकि, अब डेवलपर्स ने इतना समय ले लिया है और ऐसे में वो बेहतर प्रोडक्ट ही देने की कोशिश करेंगे। इस आर्टिकल में हम 3 चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जिनसे FFI को काफी तेजी से भारत में फैलाया जा सकता है।


3 तरीके जिनसे Free Fire India को काफी तेजी से मार्केट में फैलाया जा सकता है

1- एमएस धोनी द्वारा प्रमोशन कराकर

भारतीय वर्जन के ब्रांड एम्बेसेडर एमएस धोनी रहने वाले हैं और इस चीज़ का आधिकारिक तौर पर ऐलान देखने को मिल गया है। धोनी भारतीय फैंस द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले क्रिकेटर्स में से एक हैं। ऐसें में अगर धोनी अलग-अलग एडवर्टाइजमेंट्स द्वारा गेम को प्रमोट करेंगे, तो उनके फैंस जरूर इसे ट्राय करने की कोशिश करेंगे।


2- बड़े कंटेंट क्रिएटर्स की लाइव स्ट्रीम पर गेम ट्राय करने के लिए कहकर

youtube-cover

डेवलपर्स जरूर चाहेंगे कि गेम के रिलीज होने की बात तेजी से फैल जाए। ऐसे में भारतीय वर्जन के रिलीज होने के बाद डेवलपर्स Free Fire समेत अन्य गेमिंग कंटेंट क्रिएटर्स को एक बार गेम को लाइव स्ट्रीम पर ट्राय करने के लिए कह सकता है। वो इस गेम को लेकर अपनी राय शेयर कर सकते हैं और इसके बाद उन्हें देख रहे फैंस इसे जरूर डाउनलोड करके खुद भी ट्राय करना चाहेंगे।


3- सेलिब्रिटी स्टार्स के साथ कोलैबरेशन करके

कई सारे सेलिब्रिटी स्टार्स अमूमन गेम के प्रमोशन्स करते हैं। एमएस धोनी के अलावा अन्य सेलिब्रिटी स्टार्स से भी डेवलपर्स बातचीत कर सकते हैं और इस गेम को प्रमोट करा सकते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह को BGMI ने अपने साथ जोड़ा है। Free Fire India के लिए भी कुछ ऐसा ही किया जा सकता है।

Edited by Ujjaval E-Sports