Free Fire के अंदर मुफ्त में डायमंड्स पाने के लिए 3 सबसे आसान तरीके

Free Fire
Free Fire

Free Fire में डायमंड्स मुफ्त में नहीं मिलते हैं। खिलाड़ियों को इसके लिए पैसे खर्च करने होते हैं। खैर, कुछ खिलाड़ी पैसे खर्च नहीं कर पाते हैं। ऐसे में वो खिलाड़ी मुफ्त में डायमंड्स पाने के तरीकों की तलाश करते हैं। इस आर्टिकल में हम Free Fire में डायमंड्स पाने के सबसे अच्छे तरीकों पर नजर डालेंगे।


Free Fire के अंदर मुफ्त में डायमंड्स पाने के तरीके

खिलाड़ियों को ध्यान रखना होगा कि डायमंड्स मुफ्त पाना आसान नहीं है। इसके लिए आपको कई टास्क करने होंगे।

#1 - गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स

Google Opinion Rewards
Google Opinion Rewards

गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स से आप छोटे और आसान सर्वे करके गूगल प्ले क्रेडिट्स पा सकते हैं। बाद में उन्हें आप सीधा Free Fire में डायमंड्स के टॉप-अप के दौरान उपयोग कर सकते हैं। आप यहां क्लिक करके इस ऐप के गूगल प्ले स्टोर पेज पर जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के OB27 अपडेट के बाद 10 सबसे जबरदस्त कैरेक्टर्स जिन्हें खिलाड़ियों को उपयोग करना चाहिए


#2 - गिवअवे और कस्टम रूम्स

कस्टम रूम्स
कस्टम रूम्स

कुछ इंस्टाग्राम पेज और यूट्यूब चैनल्स डायमंड्स के गिवअवे रखते हैं। खिलाड़ी इनमें हिस्सा लेकर मुफ्त में डायमंड्स पा सकते हैं। इसके साथ ही यूट्यूब पर कस्टम रूम्स का आयोजन भी होता है जहां आप हिस्सा लेकर मुकाबले जीत सकते हैं और डायमंड्स पा सकते हैं।


#3 GPT ऐप्स और वेबसाइट

Swagbucks
Swagbucks

GPT ऐप्स और वेबसाइट का उपयोग करके भी आप डायमंड्स का सकते हैं। खिलाड़ियों को यहां सर्वे में हिस्सा लेने, सवालों का जवाब देने और वीडियोस देखने के इनाम मिलते हैं। खिलाड़ी इनाम को गूगल प्ले गिफ्ट कार्ड या पेपाल में रिडीम कर सकते हैं। आप Swagbucks, PollPay, PrizeRebel, GrabPoints, EasyRewards जैसी वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं।


खिलाड़ियों को ध्यान रखना चाहिए कि उनकी डायमंड्स जनरेटर्स का उपयोग नहीं करना चाहिए क्योंकि ये इल्लीगल है। साथ ही अगर वो पकडे जाते हैं तो उनके Free Fire को हमेशा के लिए सस्पेंड किया जाता है।

नोट: ये आर्टिकल नए खिलाड़ियों के लिए है। कुछ लोगों के लिए ये तरीका आम होगा लेकिन कई लोगों को इस बारे में पता नहीं है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के OB27 वर्जन में सही तरह से हेडशॉट लगाने के लिए सबसे अच्छी सेंसिटिविटी सेटिंग्स

Edited by Ujjaval E-Sports