Create

Free Fire में DJ Alok और Chrono की तरह 5 जबरदस्त कैरेक्टर्स जिनका खिलाड़ी इस्तेमाल कर सकते हैं

image via ff.garena.com
image via ff.garena.com

DJ Alok और Chrono को Free Fire के सबसे ताकतवर कैरेक्टर्स में गिना जाता है। दोनों कैरेक्टर्स के पास खास ताकत है और इन्हें सबसे ज्यादा उपयोग किया जाता है। खैर, इसके अलावा कुछ ऐसे भी कैरेक्टर्स है जो Alok और Chrono की तरह Free Fire में फायदेमंद है।


Free Fire में DJ Alok और Chrono की तरह 5 जबरदस्त कैरेक्टर्स जिनका खिलाड़ी इस्तेमाल कर सकते हैं

1) K (Captain Booyah)

K in Free Fire
K in Free Fire

K को Free Fire में प्रोफेसर और जिउ-जित्सु का एक्सपर्ट बताया गया है। इसकी ताकत Master of All है। वो हर तीन सेकंड में 2 EP बढ़ाता है। हालांकि, मोड बदलने में 20 सेकंड्स लगते हैं। लेवल 6 पर K आसानी से दो सेकंड में 2 EP बढ़ा सकता है।


2) Xayne

Free Fire में Xayne
Free Fire में Xayne

इस कैरेक्टर की ताकत Xtreme Encounter है। बेस लेवल पर 80 HP बढ़ जाती हैं। इससे ग्लू वॉल और शील्ड्स का डैमेज 40% तक बढ़ जाता है। साथ ही ये इफेक्ट 10 सेकंड्स तक रहता है। इसके अलावा कूलडाउन 150 सेकंड्स का रहता है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में गिल्ड के अंदर डॉग टैग्स को किस तरह से हासिल किया जा सकता है?


3) Wukong

Free Fire में Wukong
Free Fire में Wukong

Wukong के पास खिलाड़ियों को छुपाने की शक्ति है। आपको ये घास में छुपा तो देता है और आपको समय-समय पर इस कैरेक्टर से फायदा मिलेगा। किल के साथ कूलडाउन भी रिसेट होता है। Wukong कैरेक्टर की कीमत Free Fire सटोर पर 499 डायमंड्स है।


4) Skyler

youtube-cover

Skyler की ताकत रिपटाइड रीदम है। आप इसकी मदद से 50 मीटर के अंदर 5 ब्लू वॉल्स को फोड़ा जा सकता है। हर एक ग्लू वॉल टूटने से HP बढ़ती हैं। इसका कूलडाउन 60 सेकंड्स है। ये कैरेक्टर पहले लेवल पर इस तरह रहता है।


5) A124

youtube-cover

A124 को Free Fire की सबसे अच्छी कैरेक्टर में से एक माना जा सकता है। इसकी ताकत थ्रिल ऑफ बैटल है। इसे आप 25 EP को HP में बदल सकते हैं। रैंक पुश के लिए यह कैरेक्टर एक काफी ज्यादा शानदार विकल्प रहेगा।

नोट: इस आर्टिकल में लेखक ने अपने अनुसार कैरेक्टर्स चुने हैं। गेम में इससे बेहतर विकल्प भी हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के अंदर मौजूदा समय में 5 सबसे शानदार और जबरदस्त गन कॉम्बिनेशन्स

Edited by Ujjaval E-Sports
Be the first one to comment