Create
Notifications

भारतीय हॉकी टीम की CWG 2022 में जबरदस्त शुरुआत, पहले मैच में घाना को 5-0 से हराया  

Hockey - Commonwealth Games: Day 1
Hockey - Commonwealth Games: Day 1
Prashant

Commonwealth Games 2022 में भारतीय महिला हॉकी टीम ने बेहतरीन शुरुआत की है। भारतीय टीम ने पूल ए में अपने पहले मैच में घाना को 5-0 से हराया। भारत की तरफ से गुरजीत कौर ने सबसे ज्यादा दो गोल किये, वहीं संगीता कुमारी, सलीमा टेटे और नेहा ने एक-एक गोल किया।

पहले क्वार्टर में भारत ने तीसरे ही मिनट में गोल करके बढ़त हासिल कर ली। इसके बाद दूसरे क्वार्टर में भारत ने 28वें मिनट में गोल करके स्कोर 2-0 कर दिया। तीसरे क्वार्टर में भारत ने 34वें और 36वें में भी गोल किया और स्कोर 4-0 हो गया। मैच खत्म होने से पहले पांचवें क्वार्टर में भारत ने एक और गोल किया और एकतरफा जीत दर्ज की।

पूल ए में भारत का अगला मुकाबला 30 जुलाई को वेल्स, 2 अगस्त को इंग्लैंड और 3 अगस्त को कनाडा के खिलाफ होगा। पूल की टॉप 2 टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएंगी। पूल बी में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, स्कॉटलैंड, दक्षिण अफ्रीका और केन्या की टीमें मौजूद हैं।

Gurjit Kaur scores twice while Salima, Sanjana and Neha also find goals as India demolish Ghana 5-0 in the Pool A opener at the Commonwealth Games. 🇮🇳#CWG2022 #B2022 https://t.co/yODtn8FDfV

Edited by Prashant

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...