Create
Notifications

भारतीय टीम की रोमांचक मैच में हार, बेल्जियम ने 3-2 से दी मात

India vs Belgium (Photo - Hockey India Twitter)
India vs Belgium (Photo - Hockey India Twitter)
Prashant

भारतीय पुरुष हॉकी टीम को FIH Pro League के एक रोमांचक मुकाबले में मेजबान बेल्जियम ने 3-2 से हरा दिया। कल खेले गए एक और रोमांचक मैच में भारतीय टीम ने पेनल्टी शूटआउट में बेल्जियम को हराया था, लेकिन आज मेजबान टीम ने आखिरी लम्हों में बाजी मारी।

पहले हाफ में अभिषेक ने 25वें मिनट में गोल करके भारतीय टीम को शुरूआती बढ़त दिलाई, लेकिन दूसरे हाफ में बेल्जियम ने मैच पलट दिया। निकोलस डी केरपेल ने 33वें मिनट में बराबरी वाला गोल किया और उसके बाद एलेक्जैंडर हेंड्रिक्स ने 49वें और 59वें मिनट में गोल करके टीम को विजयी बढ़त दिला दी। मैच खत्म होने से ठीक पहले मनदीप सिंह ने 60वें मिनट में गोल किया, लेकिन भारतीय टीम मैच बराबर करने वाला गोल नहीं कर पाई।

FIH Pro League में भारतीय टीम का अगला मुकाबला 18 जून को नीदरलैंड्स के खिलाफ होगा। आज खेले गए एक अन्य मैच में जर्मनी ने नीदरलैंड्स को 4-1 से हराया। अंक तालिका में नीदरलैंड्स की टीम 29 अंकों के साथ फ़िलहाल टॉप पर है, वहीं भारतीय टीम 29 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है।

This was some gritty performance by the Indian Men's Team, but they fall short narrowly against Belgium!Cheer up, Team💪IND 2:3 BEL#IndiaKaGame #HockeyIndia #FIHProLeague #HockeyAtItsBest #MatchDay @CMO_Odisha @sports_odisha @IndiaSports @Media_SAI https://t.co/7tvUOj6Lmm

महिला FIH Pro League के मुकाबले में भारतीय टीम को बेल्जियम ने 5-0 से हराया। कल भी बेल्जियम ने भारत को 2-1 से हराया था। अन्य मैचों में स्पेन ने यूएसए को 3-2 और नीदरलैंड्स ने जर्मनी को 3-1 से हराया था। भारतीय टीम का अगला मैच 18 जून को अर्जेंटीना के खिलाफ होगा।

महिला FIH Pro League अंक तालिका में अर्जेंटीना 38 अंकों के साथ पहले स्थान पर है, वहीं भारतीय टीम 22 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।


Edited by Prashant

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...