PKL 10 में गत विजेता को 13 मैचों के बाद मिली पहली हार, रोमांचक मैच में तीन बार की पूर्व चैंपियन टीम ने हराया 

PKL 10
PKL 10 में जयपुर पिंक पैंथर्स और पटना पाइरेट्स के बीच हुआ रोमांचक मैच (Photo: PKL)

PKL 10: प्रो कबड्डी (PKL 10) के 106वें मैच में तीन बार के पूर्व चैंपियन टीम पटना पाइरेट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 36-33 से हराया। यह गत विजेता की 13 मैचों के बाद पहली हार है, लेकिन वो अभी भी अंक तालिका में पहले स्थान पर बने हुए हैं। पटना की टीम जीत के साथ चौथे स्थान पर आ गए हैं।

PKL 10 में जयपुर पिंक पैंथर्स और पटना पाइरेट्स के बीच हुआ रोमांचक मैच

जयपुर पिंक पैंथर्स ने पहले हाफ के बाद 18-14 से बढ़त बनाई। जयपुर पिंक पैंथर्स ने मैच की शानदार शुरुआत की और काफी जल्दी वो पटना पाइरेट्स को ऑल-आउट करने के करीब आ गए थे। एक बार जरूर सुधाकर ने पटना को बचाया, लेकिन 10वें मिनट में पाइरेट्स पहली बार ऑल-आउट हुई। जयपुर ने शानदार तरीके से अपनी लीड को बरकरार रखा और पटना को आगे आने का ज्यादा मौका नहीं दिया। पटना ने आखिरकार मैच में पलटवर किया और पहला हाफ समाप्त होते-होते वो जयपुर को ऑल-आउट करने के काफी करीब आ गए थे।

पटना पाइरेट्स ने दूसरे हाफ की शुरुआत में जयपुर को लोना दिया और मैच को बराबरी पर लाने में कामयाब हुए। इसके बाद दोनों टीमों के रेडर्स ने लगातार पॉइंट्स हासिल करते हुए मैच को एकदम बराबरी पर ही रखा। अर्जुन ने अपना सुपर 10 भी पूरा किया। पटना ने सही समय पर अर्जुन को टैकल करते हुए मैच में अपनी स्थिति को मजबूत करने का प्रयास किया। जल्द ही दूसरी बार पटना की टीम जयपुर को लोना देने के करीब आ गई, लेकिन शुभम ने जयपुर को एक बार बचाया। इसके बाद साहुल कुमार ने सचिन और फिर अभिषेक ने मंजीत को सुपर टैकल करते हुए खुद को पिछड़ने से बचाया।

सचिन ने मैट पर वापसी करने के बाद अपनी एक ही रेड में जयपुर के बचे हुए दोनों डिफेंडर्स को आउट करते हुए जयपुर को दूसरी बार लोना दिया। जयपुर ने एक बार फिर वापसी की कोशिश की और मुकाबले को रोमांचक बनाया। सुधाकर ने सुपर 10 पूरा किया और अपनी टीम की लीड को बरकरार रखा। अंत में पटना पाइरेट्स ने मैच को जीतते हुए 5 महत्वपूर्ण अंक हासिल किए और जयपुर को सिर्फ एक अंक से संतुष्ट करना पड़ा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता