Create

PKL 8 में जयपुर पिंक पैंथर्स की अंक तालिका में जबरदस्त छलांग, पटना पाइरेट्स को दी करारी मात

जयपुर पिंक पैंथर्स की PKL 8 में जबरदस्त छलांग
जयपुर पिंक पैंथर्स की PKL 8 में जबरदस्त छलांग
reaction-emoji
Prashant

प्रो कबड्डी लीग (PKL 2021) के 53वें मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पाइरेट्स को 38-28 से हराकर अंक तालिका में जबरदस्त छलांग लगाई और 9 मैचों में पांचवीं जीत के साथ सातवें से सीधे चौथे स्थान पर पहुंच गए। पटना पाइरेट्स की यह 9 मैचों में सिर्फ दूसरी हार है, लेकिन वह अभी भी 34 अंक के साथ पहले स्थान पर कायम हैं।

PKL 8 में पटना पाइरेट्स की दूसरी हार

पहले हाफ के बाद जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम 18-12 से आगे थी। पहले हाफ के आखिरी मिनट में पटना पाइरेट्स की टीम ऑल आउट हुई और इसी वजह से वह पिछड़ गए। जयपुर की तरफ से पहले 20 मिनट में अर्जुन देशवाल और दीपक हूडा ने सबसे ज्यादा 5-5 रेड पॉइंट लिए। पटना पाइरेट्स की तरफ से पहले हाफ में कोई भी ज्यादा प्रभावित नहीं कर सका।

दूसरे हाफ में पटना पाइरेट्स ने वापसी की कोशिश की, लेकिन जयपुर पिंक पैंथर्स ने अपनी बढ़त को जाने नहीं दिया और यही उनकी जीत का प्रमुख कारण रहा। मैच खत्म होने से पहले 39वें मिनट में पटना पाइरेट्स एक बार फिर ऑल आउट हुई और यहाँ से मैच पूरी तरह एकतरफा हो गया।

जयपुर पिंक पैंथर्स की तरफ से दीपक हूडा ने सुपर 10 लगाया और मैच में 10 पॉइंट हासिल किये। उनके अलावा अर्जुन देशवाल ने भी 9 रेड पॉइंट लिए। डिफेन्स में साहुल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 टैकल पॉइंट हासिल किये। पटना पाइरेट्स की तरफ से मोनू गोयत ने 7 और कप्तान प्रशांत कुमार राय ने 6 पॉइंट लिए, लेकिन डिफेन्स में कोई भी प्रभावित नहीं कर सका और यही पटना की हार का प्रमुख कारण बना। पिछले मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले नीरज कुमार सिर्फ 2 पॉइंट ही हासिल कर पाए, वहीं मोहम्मदरेज़ा भी सिर्फ 2 पॉइंट ही ले सके।

Prowling at the table topper's camp 🤯 Complete team effort from @JaipurPanthers helps them get the better of the #PirateHamla.#SuperhitPanga #JPPvPAT https://t.co/Q4oISE8xk6

Edited by Prashant
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...