Create

PKL 8 में पटना पाइरेट्स की 21 पॉइंट से चौंकाने वाली हार, प्रमुख खिलाड़ियों का निराशाजनक प्रदर्शन

PKL 8 में पटना पाइरेट्स की चौंकाने वाली एकतरफा हार
PKL 8 में पटना पाइरेट्स की चौंकाने वाली एकतरफा हार

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 82वें मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पाइरेट्स को 51-30 से बुरी तरह हराकर धमाकेदार जीत दर्ज की और अंक तालिका में आठवें स्थान पर पहुंच गए। पटना पाइरेट्स की यह 13 मैचों में चौथी हार है। जयपुर पिंक पैंथर्स के अर्जुन देशवाल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 17 रेड पॉइंट लिए।

PKL 8 में जयपुर पिंक पैंथर्स की छठी जीत

पहले हाफ के बाद जयपुर पिंक पैंथर्स 25-11 से आगे थी। जयपुर पिंक पैंथर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच के आठवें मिनट में ही पटना पाइरेट्स को ऑल आउट कर दिया। पहला हाफ खत्म होने से पहले पटना पाइरेट्स एक बार फिर ऑल आउट हुई और जयपुर को एक मजबूत बढ़त मिल गई।

जयपुर की तरफ से अर्जुन देशवाल ने पहले ही हाफ में सुपर 10 लगाते हुए 11 पॉइंट लिए। इसके अलावा डिफेन्स में विशाल ने तीन टैकल पॉइंट लिए। पटना की तरफ से सब्स्टीट्यूट के तौर पर आये गुमान सिंह ने 6 और मोनू गोयत ने 4 रेड पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ में भी जयपुर ने अपनी बढ़त को बनाये रखा और मैच को पटना की पहुंच से काफी दूर कर दिया। जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान संदीप ढुल ने डिफेंस में हाई 5 पूरा किया। इसके अलावा विशाल ने भी हाई 5 लगाते हुए शानदार प्रदर्शन किया। रेडिंग में अर्जुन देशवाल के अलावा दीपक हूडा ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 8 पॉइंट हासिल किये।

पटना पाइरेट्स की तरफ से गुमान सिंह ने सुपर 10 लगाते हुए मैच में 11 रेड पॉइंट लिए, लेकिन टीम को एकतरफा हार से नहीं बचा सके। सचिन ने 7 रेड पॉइंट और मोनू गोयत ने 6 रेड पॉइंट लिए। पटना का डिफेंस आज बुरी तरह फ्लॉप रहा और इसी वजह से टीम को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा।

#VIVOProKabaddi Season 8 = Unlimited #SuperhitPanga 🤯@JaipurPanthers raided riot against three-time champions @PatnaPirates to stay alive in the Playoffs race 🙌#PATvJPP https://t.co/s7Jc80mMP0

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment