Create
Notifications

PKL 8 में अंक तालिका में हुआ बहुत बड़ा बदलाव, पूर्व चैंपियन के लिए प्लेऑफ के लिए राह हुई काफी मुश्किल?

PKL 8 में जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीत से अपनी उम्मीदों को जीवित रखा (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीत से अपनी उम्मीदों को जीवित रखा (Photo: Pro Kabaddi League)
reaction-emoji
मयंक मेहता

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 119वें मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू मुंबा को 44-28 से हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की और उन्हें अंक तालिका में भी जबरदस्त फायदा हुआ। वो 57 अंकों के साथ छठे स्थान पर बने हुए हैं। दूसरी तरफ यू मुंबा की टीम 53 अंकों के साथ 9वें स्थान पर आ गए हैं।

PKL 8 में जयपुर पिंक पैंथर्स का जबरदस्त प्रदर्शन

इस मैच में अर्जुन देशवाल ने सबसे ज्यादा 17 पॉइंट्स हासिल किए। वी अजीत कुमार ने 11 अंक हासिल किए। डिफेंस में नितिन रावल ने सबसे ज्यादा 4 टैकल पॉइंट्स हासिल किए। ब्रिजेंद्र चौधरी ने रेडिंग में 6 और डिफेंस में 2 अंक हासिल किए।

पहले हाफ के बाद जयपुर पिंक पैंथर्स ने 17-14 से बढ़त बनाई। दोनों टीमों के रेडर्स ने काफी अच्छा किया, लेकिन मुंबई का डिफेंस बिल्कुल नहीं चला। दूसरी तरफ जयपुर पिंक पैंथर्स के डिफेंडर्स ने काफी अच्छा किया। इसी वजह से पहले हाफ के आखिरी 5 में उन्होंने पहली बार यू मुंबा को ऑल-आउट किया। यू मुंबा ने यहां से वापसी की और सबसे खास बात उन्होंने डिफेंस में अपना खाता खोला। फज़ल अत्राचली और रिंकू ने एक-एक पॉइट लाते हुए अंतर को काफी ज्यादा कम किया।

Vi-shal overcome and make it to the playoffs 👊Rate this monstrous tackle by Vishal 💪#MUMvJPP #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi @JaipurPanthers https://t.co/HCIQeQRHlM

यू मुंबा ने दूसरे हाफ की शुरुआत जबरदस्त तरीके से की और वो काफी जल्दी जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल-आउट करने के करीब आ गए। इसकी अहम वजह वी अजीत कुमार की मल्टी रेड पॉइंट थी। जब जयपुर के सिर्फ दो खिलाड़ी बचे थे और इसी वक्त ब्रिजेंद्र चौधरी ने सुपर रेड लगाते हुए 3 टच पॉइंट्स हासिल किए और मैच को पूरी तरह से पलट दिया। वी अजीत कुमार ने एक बार फिर मल्टी रेड पॉइंट रेड करते हुए अपना सुपर 10 पूरा किया। ब्रिजेंद्र ने एक बार फिर अपनी टीम को ऑल-आउट से बचाया। इसके बाद पहले नितिन रावल और फिर पवन ने बेहतरीन सुपर टैकल करते हुए अपनी टीम की लीड में इजाफा किया।

अर्जुन देशवाल ने सुपर रेड लगाते हुए तीन रेड पॉइंट्स हासिल किए और इसी वजह से जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम यू मुंबा को ऑल-आउट करने के करीब आ गई। मैच के 39वें मिनट में जयपुर पिंक पैंथर्स ने दूसरी बार यू मुंबा को ऑल-आउट किया और इसी के साथ उन्होंने अपनी जीत को भी सुनिश्चित किया। जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए अर्जुन देशवाल ने अपनी रेड में सुपर रेड लगाई और 4 अंक हासिल किए। इसी वजह से उन्होंने स्कोर डिफरेंस में काफी सुधार किया। मुंबई के खराब डिफेंस के कारण उन्हें इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। अंत में यू मुंबा को एक अंक भी नहीं मिला और उनके लिए प्लेऑफ की राह काफी ज्यादा मुश्किल हो गई है।

.@JaipurPanthers ka chamakta 🌟 - 𝐀𝐫𝐣𝐮𝐧 𝐃𝐞𝐬𝐡𝐰𝐚𝐥 🙌Another day, another Super 1️⃣0️⃣ for the Panther tonight 💥#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #MUMvJPP https://t.co/sOzrqVa8RO

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...