Create

Pro Kabaddi League: PKL में आज होने वाले दोनों मैचों का प्रीव्यू, लाइव प्रसारण कब और कहां देखें?

PKL 8 में आज BEN vs JAI और PAT vs TEL का मैच होने वाला है (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में आज BEN vs JAI और PAT vs TEL का मैच होने वाला है (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में आज 3 जनवरी को दो मुकाबले खेले जाएंगे। PKL 8 में गत विजेता बंगाल वॉरियर्स का मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स (BEN vs JAI) के खिलाफ होने वाला है, तो पटना पाइरेट्स और तेलुगु टाइटंस (PAT vs TEL) की टीमें भी आमने-सामने होने वाली हैं।

बंगाल वॉरियर्स vs जयपुर पिंक पैंथर्स

गत विजेता बंगाल वॉरियर्स के लिए उनके कप्तान मनिंदर सिंह बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन उन्हें डिफेंस से समर्थन नहीं मिल रहा है। इसके अलावा पिछले मैच में उन्हें मोहम्मद नबीबक्श की कमी भी काफी ज्यादा खली थी, जोकि चोट के कारण नहीं खेल पाए थे। साथ ही में अबोजार मिघानी का प्रदर्शन भी निराशाजनक ही रहा है। वो अपने पिछले तीनों मैच हारे हैं और उनकी नजर एक बार फिर जीत की लय हासिल करने पर होगी। जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए भी उनके रेडर्स अच्छे कर रहे हैं और अर्जुन देशवाल ने टीम के लिए काफी पॉइंट्स हासिल किए हैं। हालांकि उनका डिफेंस भी काफी कमजोर खेल रहा है और लगातार इसमें बदलाव देखने को मिल रहे हैं। इस मैच में जिस टीम का डिफेंस कम गलतियां करेगा उनकी जीत की संभावना बढ़ सकती है।

पटना पाइरेट्स vs तेलुगु टाइटंस

पटना पाइरेट्स ने अभी तक PKL 8 में काफी अच्छा किया है और वो सिर्फ एक मैच ही हारे हैं। उनके तीनों रेडर्स ने काफी ज्यादा अच्छा किया है और पिछले मैच में उन्होंने बंगाल वॉरियर्स को करारी शिकस्त दी थी। मोनू गोयत और सचिन तंवर ने रेडिंग की जिम्मेदारी अच्छे से संभाली और एक बार फिर टीम उनके ऊपर निर्भर करेगी। डिफेंस में सुनील, सजिन सी और मोहम्मदरेजा चिनायेह ने भी प्रभावित किया है। तेलुगु टाइटंस के पास हर मैच में जीतने का मौका था, लेकिन अंतिम समय में टीम से गलती होती है और इसी वजह से उन्हें पहली जीत का इंतजार है। साथ ही में टीम के मुख्य रेडर सिद्धार्थ देसाई भी चोटिल हैं। तेलुगु टाइटंस के ऊपर पूरा दबाव होने वाला है और रोहित कुमार को अधिक जिम्मेदारी उठानी होगी। इस मैच में पटना पाइरेट्स जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है।

PKL में आज होने वाले मैचों का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

बंगाल वॉरियर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स का मुकाबला शाम 7:30 बजे और पटना पाइरेट्स vs तेलुगु टाइटंस का मुकाबला रात 8:30 बजे से खेला जाएगा। PKL के इन दोनों मैचों का प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Quick Links

Edited by Narender
Be the first one to comment