Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी 2019: यूपी योद्धा ने गौतम गंभीर को अपनी टीम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया 

  • गंभीर ने यूपी योद्धा के साथ जुड़ने पर खुशी जताई
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:55 IST

यूपी योद्धा
यूपी योद्धा

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और यूपी योद्धा की टीम ने पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। इस बात का ऐलान करने के लिए यूपी की टीम ने अपने खिलाड़ियों के साथ एक खास प्रोमो शूट किया, जिसे खुद गंभीर ने अपने आधिकारिक ट्वीट किया औऱ लिखा कि उन्हें यूपी की टीम का ब्रांड एम्बेसडर बनने पर गर्व महसूस हो रहा है।

यूपी योद्धा टीम का ब्रांड एम्बेसडर बनने के बाद गौतम गंभीर ने कहा, "मैंने अपनी पूरी जिंदगी में इस बात पर यकीन किया है कि कभी हार नहीं माननी चाहिए और मैंने इसी चीज को यूपी योद्धा में भी देखा है। इसी वजह से मैं टीम के साथ जुड़ा हूं। मुझे विश्वास है कि उन्हें पता है कि किस तरह बुरे समय में लड़ने का जज्बा दिखाना है। मैं उम्मीद करता हूं कि टीम इस सीजन में और आगे जाएगी।"

यह भी पढ़ें: बंगाल वॉरियर्स ने यूपी योद्धा को एकतरफा मैच में हराया, मनिंदर सिंह का शानदार प्रदर्शन 

हालांकि यूपी योद्धा की शुरुआत पीकेएल 7 में उम्मीद के मुताबिक नहीं हुई और उन्हें अपने पहले लीग मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ 48-17 के अंतर से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। टीम के पास वापसी का पूरा मौका है और वो आने वाले मैचों में गौतम गंभीर और टीम के फैंस के विश्वास पर खरा उतरना चाहेंगे। इसके अलावा टीम को रिशांक देवाडिगा की कमी भी खली, उनके आने से टीम को काफी मजबूती मिलेगी।

यूपी की टीम ने प्रो कबड्डी में अपने दोनों सीजन में प्लेऑफ तक का सफर तय किया, लेकिन अभी भी उन्हें अपने पहले खिताब का इंतजार है। यूपी योद्धा का अगला मुकाबला 26 जुलाई को गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के खिलाफ हैदराबाद में होगा।

प्रो कबड्डी 2019 की सभी खबरें यहां क्लिक करके पढ़िए

Published 24 Jul 2019, 22:17 IST
Advertisement
Fetching more content...