COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

साल की सबसे बड़ी UFC फाइट से पहले कॉनर मैक्ग्रेगर के बारे में 8 बड़ी बातें जो आप नहीं जानते

टॉप 5 / टॉप 10
2.22K   //    29 Sep 2018, 11:34 IST

UFC 202 - Open Workouts

कॉनर मैक्ग्रेगर एक ऐसे फाइटर हैं जो हर वर्ग के लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। अगर आप उनके ट्विटर पेज को देखें तो पता चलेगा कि वो कितने पॉपुलर हैं। चाहे वो ऑक्टागन के बाहर हों या अंदर वो हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। अगर आप यूएफसी को फॉलो करें तो पता चलेगा कि उनको फाइट करते हुए देखना कितना अच्छा लगता है।

6 अक्टूबर (भारत में 7 अक्टूबर) को कॉनर मैक्ग्रेगर करीब दो साल के बाद UFC टाइटल पाने के लिए फाइट लड़ेंगे। कॉनर का सामना किसी ऐरे-गैरे फाइटर से नहीं बल्कि मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (MMA) इतिहास के सबसे खतरनाक फाइटरों में शुमार खबीब नर्मागोमाडोव से होने जा रहे हैं।

फाइट से पहले कॉनर मैक्ग्रेगर के बारे में कुछ ऐसी बातें जानने की कोशिश करते हैं, जिनके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा।

मैक्ग्रेगर के आदर्श

<p>

सबसे पहली चीज जो आपको मैक्ग्रेगर के बारे में पता होनी चाहिए वो है, उनके आदर्श और बिना किसी शक के उनके आदर्श मुहम्मद अली हैं। मुहम्मद अली के बारे एक चीज मशहूर थी कि वो सामने वाले के साथ जबरदस्त माइंड गेम खेलते थे और उसी से वो आधी फाइट जीत लेते थे, और उसका प्रभाव मैक्ग्रेगर के ऊपर दिखता है।

मैक्ग्रेगर का स्टाइल काफी कुछ मुहम्मद अली से मिलता है। मैक्ग्रेगर ने खुद कहा है कि उनके आदर्श अली हैं फिर भी वो अन्य फाइटरों की तरह खुद की एक नई पहचान बनाना चाहते हैं।

1 / 8 NEXT
Topics you might be interested in:
Fetching more content...