जस्टिन बीबर ने टॉम क्रूज को MMA फाइट के लिए चैलेंज किया 

Enter caption

9 जून को मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज को MMA फाइट के लिए चैलेंज किया है।

इस पोस्ट में उन्होंने टॉम को चेतावनी देते हुए कहा, "मैं ऑक्टागन में टॉम क्रूज़ को लड़ने के लिए चैलेंज देता हूं। टॉम अगर आप अपने डर की वजह इस चैलेंज को नहीं लेते तो आप पहले जैसे कभी नहीं जी पाएंगे।"

बीबर और क्रूज़ की तुलना करना काफी मुश्किल है। दोनों अपने फील्ड में काफी कामयाब हैं लेकिन अगर फाइटिंग की बात की जाए तो कुछ स्तर पर हम इनकी तुलना कर सकते हैं।

आपको बता दें कि जस्टिन बीबर अभी 25 वर्ष के हैं और उन्होंने बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ली हुई है। वहीं टॉम क्रूज अपनी एक्शन मूवीज के लिए काफी फेमस हैं। शायद इसी वजह से जस्टिन ने उन्हें फाइट लिए चैलेंज किया। टॉम की उम्र अभी 56 साल है, वो जस्टिन से उम्र में दोगुने से भी ज्यादा है। लेकिन उनकी शकल से उनकी उम्र का पता लगा पाना मुश्किल है।

वहीं अगर वजन की बात की जाए तो बीबर का वजन 66 किलो है, वही टॉम का वजन 77 किलो है। कद की बात की जाए तो यहाँ जस्टिन, टॉम से 2 इंच लम्बे हैं। टॉम क्रूज अपनी मूवीज में ज्यादतर स्टंट खुद ही करते हैं।और उन्हें भी फाइट का अच्छा अनुभव है। उन्होंने मिशन इम्पॉसिबल सीरीज जैसी मूवीज में कमाल के स्टंट किये हैं। टॉम ने रैसलिंग भी की है, जिसका उन्हें फायदा हो सकता है। अब देखना होगा कि टॉम उनकी इस ट्वीट का जवाब देते हैं कि नहीं।

जस्टिन बीबर के ट्वीट पर UFC लैजेंड कॉनर मैक्ग्रेगर ने अपनी बात रखी। कॉनर ने कहा कि अगर क्रूज़ इस फाइट के चैलेंज को स्वीकार कर लेते हैं, तो वो इस फाइट को होस्ट करवाएंगे।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
App download animated image Get the free App now