Create
Notifications

सीएम पंक दूसरेे मौके की तैयारी में है: मैं लड़ना ही जानता हूँ

Shubham

कामयाब प्रो रेसलर जो कि एक कामयाब MMA आर्टिस्ट नहीं बन पाए हैं, वे अपने भविष्य के बारे में एरियल हेलवानी से "द MMA ऑवर" के मंडे के एडिशन में बात करते हैं।

उनके मुताबिक अगर परिस्तिथियाँ रही तो उनका अगला मैच ऑक्टगोंन में होगा। मैं दाना वाइट के बारे में बात नहीं करना चाहता मगर उन्हें अगर सब ख़त्म करना होता तो उसी वक़्त सब कुछ ख़त्म करदेते।

जब तक कुछ ऑफिशल ना हो जाए मैं कुछ नहीं कहना चाहता कि वो क्या सोच रहे हैं या फिर वो क्या सोच रहे हैं। पर एक बात का मुझे यकीन है कि यह फाइट UFC में ही होगी।

पंक 2014 में UFC में शामिल हुए थे जब उन्होंने WWE छोड़ा था । लेकिन उनकी साइनिंग को लेके जो दिलचस्पी सब दिखा रहे थे वो दिलचस्पी बहुत जल्द ही ख़त्म हो गयी थी

क्योंकि पंक का डेब्यू लगातार डिले होता जा रहा था। आखिरकार जब पंक की UFC 203 में लड़ाई हुई तब सभी के मन में जो शंका थी वो आखिरकार सच साबित हुई।

पंक को उनके प्रतिद्वंदी मिक्की गॉल ने केवल दो मिनट में ही हरा दिया जिसमें पंक की तरफ से जीरो स्ट्राइक्स,जीरो टेकडाउन और जीरो सबमिशन देखने को मिला । लेकिन पंक अभी भी कहते हैं कि MMA सीखने में उनका पूरा ध्यान है।

"मैं वापस प्रैक्टिस में लग चुका हूँ। मैं अभी एकदम फिट हूँ जितना मैं पहले कभी नहीं हुआ करता था। फिर भी मैं मेहनत करने से पीछे नहीं हट रहा हूँ। मेरे हिसाब से यही एक उपाय है जो मैं हारने के बाद करसकता था।"

अब पंक की अगली लड़ाई कहाँ होनी है इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। वाइट ने फाइट नेटवर्क के जॉन पोलक को UFC 203 के बाद यहाँ कहा था कि हो सकता है कि पंक UFC में दोबारा नहीं लड़ेंगे।

मगर पंक की इच्छा और उनकी लोकप्रियता को देखकर शायद UFC उन्हें दूसरा मौका दे दे। पंक ने बताया कि उन्होंने अपने बॉस से कहा -" मैं यही चीजें करता हूँ मैं लड़ाई करना जानता हूँ और यही करूँगा अगर मैं तुम्हारे लिए करूं तो बहुत बढ़िया । अगर नहीं, तो मैं तुम्हारे सामने हमेशा एक अच्छा ऑप्शन बनके खड़ा रहुँगा।"

अंत में एक बात तो पक्का है कि फैंस को पंक का बेसब्री से इंतज़ार होगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...