COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

GFW इम्पैक्ट रैसलिंग रिज़ल्ट्स, 31 मई 2018: पेंटागन जूनियर बनाम ऑस्टिन एरीज

ANALYST
4   //    02 Jun 2018, 13:00 IST

इस हफ्ते का इम्पैक्ट रैसलिंग फ्लोरिडा के ऑर्लैंडो से प्रसारित किया गया। शो के मेन इवेंट में पेंटागन जूनियर और ऑस्टिन एरीज के बीच खिताबी मैच था। ये रहे इस हफ्ते हुए मैचेस के नतीजे।



एली ड्रेक बनाम स्कॉट स्टीनर



इस मैच की शुरुआत से ही दर्शकों ने "यु बोथ सक्स" कहना शुरू कर दिया। मैच में हील की भूमिका निभा रहे ड्रेक ने चेयर का इस्तेमाल करने की कोशिश की लेकिन उसमें वो असफल रहे। ड्रेक के स्प्रिंगबोर्ड मूनस्लॉट को स्टीनर ने रेक्लिंर से काउंटर किया। ड्रेक यहां स्टीनर का सिर चेयर पर मारकर जीत दर्ज करते हैं।


नतीजा: एली ड्रेक ने स्कॉट स्टीनर को हराया







टेस्सा ब्लैंकार्ड बनाम मैडिसन रेन



मैच की शुरुआत मैडिसन ने टेस्सा की आलोचना कर के की। जिसके बाद टेस्सा ने उनपर हमला करना शुरू कर दिया। उन्होंने मैडिसन का हाथ पकड़कर उनपर ढेरों क्लोथ्सलाइन से हमला किया। मैडिसन ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन वो असफल रही।


टेस्सा ने फिर मैडिसन पर हैंगमैन फ्लैटलाइनर मूव का इस्तेमाल करने की कोशिश की और फिर मैडिसन को पिन करना चाहा लेकिन सिर्फ 2 काउंट हो सके। फिर उन्होंने DDT की कोशिश की जिसपर मैडिसन ने उन्हें रोल कर दिया और 3 काउंट कर दिए।


नतीजा: मैडिसन ने टेस्सा को हराया







डेज़मंड जेवियर बनाम ब्रायन केज



यहां पर मैच की शुरुआत डेज़मंड ने जोरदार हमले से की और फिर दोनों का झगड़ा रिंग के बाहर तक पहुंच गया। केज ने फिर एप्रन के ऊपर F5 का इस्तेमाल किया। अंत मे केज ने ड्रिल क्लॉ की मदद से जीत दर्ज की।


नतीजा: केज ने ज़ेवियर को हराया







एली (c) बनाम सु यंग, नॉकआउट चैंपियनशिप के लिए लास्ट राइट्स मैच



एली ने मैच की जोरदार शुरुआत की और दर्शकों ने उनका जोरदार समर्थन किया। मैच में दोनों रैसलर्स ने एक-दूसरे पर जमकर हमला किया। एली ने यंग की ओर चेयर फेंका जिसे यंग ने पकड़ लिया।


फिर एली ने सु यंग को पकड़कर ताबूत में डाल दिया। लेकिन सु ने उसे बंद नहीं होने दिया। सुपरकिक की मदद से एली ने वापस ताबूत बन्द करने की कोशिश की लेकिन सु ने उन्हें रोक दिया। मैंडिबल किक की मदद से सु ने एली पर हमला किया और उनके गिरने के बाद उन्हें ताबूत में बंद कर के मैच जीता।


नतीजा: सु यंग ने एली को हराकर नॉकआउट खिताब अपने नाम किया। 







ऑस्टिन एरीज बनाम पेंटागन जूनियर (c), इम्पैक्ट रैसलिंग चैंपियनशिप मैच



दोनो रैसलर्स के बीच मैच की जोरदार शुरुआत हुई और रिंग के बाहर दोनो लड़ने लगे जिसपर डबल काउंट हो गया, जिसपर एरीज ने मैच में विजेता होने की बात कहते हुए पेंटागन को चुनौती दी जिसे पेंटागन ने स्वीकार कर लिया।


दोनों के बीच मैच दोबारा शुरू हुआ और दोनों जमकर एक दूसरे से लड़े। लेकिन एक बार फिर डबल काउंटआउट हो गया। इस बार पेंटागन ने दोबारा मैच शुरू करवाया। यहां जैसे ही रेफरी ने बेल बजाई, एरीज ने पेंटागन के बेल्ट के नीचे हमला कर दिया और तीन काउंट करवा दिए। इसके साथ ही उन्होंने खिताब अपने नाम किया।


नतीजा: ऑस्टिन एरीज ने पेंटागन जूनियर को हराकर वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की। 

ANALYST
A cricket lover, fan of Sachin Tendulkar and MSD. Loves watching and writing about Wrestling too !!
Fetching more content...