Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

GFW इम्पैक्ट रैसलिंग रिज़ल्ट्स, 19 जुलाई 2018: स्लैमीवर्सरी, गो-होम एपिसोड

87   //    21 Jul 2018, 14:04 IST

इस हफ्ते का इम्पैक्ट रैसलिंग कनाडा के ओंटारियो शहर के विंडसर में सेंट क्लेयर कॉलेज से आयोजित किया गया। इस हफ्ते का शो बेहद खास था क्योंकि ये इम्पैक्ट रैसलिंग के स्लैमीवर्सरी के पहले का एपिसोड था।


ये रहे यहां हुए मैच के नातीजे।


पीटी विलियम्स बनाम किलर क्रॉस





इस मैच में पीटी विलियम्स, किलर क्रॉस के खिलाफ अपना बदला लेने के लिए उतरे क्योंकि क्रॉस ने कुछ हफ्तों पहले विलियम्स पर बैकस्टेज हमला किया था। हालांकि मैच में दोनों रैसलर्स ने अपना पूरा जोर लगाया लेकिन इसमें किलर क्रॉस ने क्रॉस जैकेट मूव की मदद से जीत दर्ज की।


विजेता: किलर क्रॉस






देसी हिट स्क्वॉड बनाम केएम और फलाह बाह



देसी हिट स्क्वॉड ने इस मैच में अपने ऑफेंस के दम पर बढ़त बनाई। उनमें केएम और फलाह बाह से ज्यादा तेजी थी जिसका उन्हें भरपूर फायदा हुआ। देशी हिट स्क्वॉड के रोहित ने बाह को रोल-अप पिन करते हुए जीत दर्ज की। इस दौरान उनके पैर रस्सियों के सहारे थे जिसे रेफरी ने नहीं देखा।


विजेता: देसी हिट स्क्वॉड






एली ड्रेक बनाम जो हेन्ड्री

Advertisement


हेन्ड्री ने मैच की शुरुआत में ही सुप्लेक्स का इस्तेमाल करने की प्लानिंग की लेकिन उसमें वो चूक गए, जिसके बाद एली ने उन्हें नैकब्रेकर दे दिया। मैच के अंत मे एली ने ग्रेवी ट्रेन की मदद लेने की कोशिश की लेकिन उसे हेन्ड्री ने स्कूलबॉय की मदद से रिवर्स कर दिया और पिन करते हुए जीत दर्ज की।


विजेता: जो हेन्ड्री






ग्रेग ओस्बॉर्न बनाम सैमी कैलिहान





सैमी ने इस मैच की अच्छी शुरुआत की और पूरे मैच में अपनी पकड़ बनाए रखी। अंत मे उन्होंने गेट आउट ऑफ हियर की मदद से जीत दर्ज की।


विजेता: सैमी कैलिहान






शॉट्जी ब्लैकहार्ट और टेस्सा ब्लैंकार्ड बनाम एली और किएरा होगन



टैग टीम एक्शन वाले इस मैच में एली और किएरा होगन ने दर्ज की। इस मैच में ये दिखा कि शॉट्जी ब्लैकहार्ट बुरी पार्टनर हैं और मैच के अंत मे टेस्सा ने शॉट्जी को बचाया।


विजेता: एली और किएरा होगन






इस शो के अंत में आखिरकार मूस और ऑस्टिन एरीज आमने-सामने आए और दोनों ने मिलकर रविवार को होने वाले स्लैमीवर्सरी के लिए बिल्ड-अप किया। दोनों के बीच चल रहा ये माइंड गेम देखने लायक था।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...