Create
Notifications

Impact Wrestling रिजल्ट्स, 22 मार्च 2018: X डिवीज़न टाइटल मैच

सुर्यकांत त्रिपाठी

इस हफ्ते का इम्पैक्ट रैसलिंग फ्लोरिडा के ऑर्लैंडो में स्थित इम्पैक्ट ज़ोन से आयोजित किया गया। ये रहे इस हफ्ते हुए मैचों के नतीजे। शो की शुरुआत ई लाई ड्रेक, मूसे, ईथान कार्टर III और पीट विलियम्स ने की। जहां वो द फीस्ट और फायर्ड ब्रीफ़केस लेकर आएं और उसे रात में खोलना था। जिससे पता चलेगा किसे ख़िताब के लिए मौका मिलेगा और किसे बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

ट्रेवोर ली बनाम फल्लाह बाह

इस मैच की शुरुआत दोनों के बीच जुबानी जंग से हुई और फिर उन्होंने लड़ना शुरू कर दिया। दोनों एक दूसरे को पिन करने की भरपूर कोशिश करते हैं लेकिन अंत मे ली सुप्लेक्स कि मदद से बाह को पिन करने में सफल होते हैं।

विजेता: ट्रेवोर ली


X डिवीज़न टाइटल मैच: मैट सिडल बनाम रोहित राजू

इस मैच में शुरू से ही मैट सिडल ने अपनी पकड़ बना ली और पूरी तरह हावी रहे। सिडल ने रोहित राजू को मुता लॉक में पकड़ा लेकिन राजू उससे बच निकलें। अंत मे सिडल ने सनसेट बोम्ब की मदद से जीत दर्ज की।

विजेता: मैट सिडल


नॉकआउट टाइटल मैच: सिएना बनाम एली

इस मैच में सिएना ने धोखे से एली पर हमला शुरू कर दिया जिसके जवाब में एली ने कॉर्नर किक शुरू कर दिए। मैच के अंत मे एली ने सुपरकिक की मदद से जीत दर्ज की।

विजेता: एली


मॉन्स्टर्स बॉल: एबिस बनाम कोंगो कोंग

इस मैच में एबिस नंगी तार लेकर आएं और कोंगो पर उससे हमला करने लगे। लेकिन उनके इस मूव पर काउंटर करते हुए कोंग ने उन्हें उन्हीं तारों पर स्लैम दे मारा और मैच में जीत दर्ज की।

विजेता: कोंगो कोंग


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...