Create
Notifications

UFC 208 रिजल्ट्स: 11 फरवरी 2017

मयंक मेहता
visit

अल्टिमेट फाइटिंग चैंपियनशिप(UFC) द्वारा 11 फरवरी को UFC 208 न्यू यॉर्क के ब्रुकलिन शहर से लेकर आए। शो का मेन इवेंट था जर्मेन डे रैंडेमी और होली होल्म के बीच विमेन्स फैदरवेट चैंपियनशिप के लिए हुआ। यह ब्रुकलिन में हुआ पहला UFC इवेंट था, तो न्यू यॉर्क में हुआ चौथा इवेंट था। इसके अलावा मेन कार्ड में दो मिडलवेट, तो एक लाइटहैवीवेट और एक लाइटवेट मैच देखने को मिला। UFC 208 में हुए मैचों के परिणाम:


जर्मेन डे रैंडेमी Vs होली होल्म (फैदरवेट चैंपियनशिप)

रैंडेमी ने ज़्यादातर मैच में होली होल्म के ऊपर दबाव बनाए रखा और अंत में उन्होंने 5 मिनट तक चले मुक़ाबले में रेफरी की सहमति से जीत तो हासिल की, लेकिन इस जीत में विवाद की भी कमी नहीं थी। हुआ यू कि मैच के राउंड खत्म होने के बाद भी रैंडेमी ने एटैक जारी रखा, जिसके कारण उनके पॉइंट्स कटने चाहिए थे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और वो मैच जीत गई। आपको बता दें कि जर्मेन डे रैंडेमी पहली विमेन्स फैदरवेट चैम्पियन है।


एंडरसन सिल्वा Vs डैरेक ब्रूनसन (मिडलवेट)

एंडरसन सिल्वा और डैरेक ब्रूनसन के बीच अच्छा मैच हुआ, यह मैच 3 राउंड तक चला और अंत में एंडरसन सिल्वा ने रेफरी की सहमति से 29-28, 29-28, 30-27 से अपने नाम किया।


रोनाल्डो सूजा Vs टिम बोइश्च (मिडलवेट)

मेन कार्ड में आज जितने भी मुक़ाबले हुए, उसमें से यह इकलौता ऐसा मुक़ाबला था, जिसमें मैच का फ़ैसला सबमिशन से हुआ, रोनाल्डो सूजा ने टिम बोइश्च को किमुरा के जरिए टैप आउट कर हराया।


ग्लोवर टीजीरा Vs जैरेड कैनेनियर (लाइटहैवीवेट)

इस मैच में ग्लोवर टीजीरा ने जैरेड कैनेनियर को रेफरी की सहमति से हराया।


डस्टिन पोरियर Vs जिम मिलर ( लाइटवेट)

इस मैच में बहुमत की मदद से डस्टिन पोरियर ने जिम मिलर को हराया।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now