Create

Battlegrounds Mobile India का आधिकारिक टीजर आया सामने, गेम को लेकर अहम जानकारी सामने आई

Battlegrounds Mobile India teaser released by KRAFTON on YouTube
reaction-emoji
Ujjaval E-Sports

बैटल रॉयल फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई हैं। PUBG Mobile India को अब Battlegrounds Mobile India के नाम से जाना जाएगा। इस बारे में पहले ही संकेत मिल गए थे। दरअसल, आधिकारिक यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज के URL और यूजरनेम पहले ही बदल गए थे।

फेसबुक पेज का URL "BattlegroundsMobileIN" हो गया था जबकि यूट्यूब का URL www.youtube.com/c/battlegroundsmobilein हो गया है। आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 2.62 मिलियन सब्सक्राइबर्स है और इसका नाम भी अब BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile को लेकर चौंकाने वाली घोषणा, नए नाम के साथ भारत में गेम की होगी धमाकेदार वापसी

आधिकारिक वेबसाइट पर भी आज Battlegrounds Mobile India को लेकर जानकारी मिली। इसके साथ ही PUBG Mobile की वेबसाइट बंद हो गई और नई वेबसाइट बन गई। ऐसे में अब वापसी से जोड़ी कोई भी अफवाह नहीं रही है क्योंकि आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा देखने को मिल गई हैं।

Battlegrounds Mobile India ने ये भी बताया कि वो यूजर्स के डाटा की पूरी सुरक्षा करेंगे। साथ ही इसे बेहतर से बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। इसके अलावा अब ईस्पोर्ट्स सिन और बेहतर होगा। इसके अलावा कई सारे बड़े-बड़े टूर्नामेंट्स भी देखने को मिलने वाले हैं जहां काफी बड़ी इनामी राशि होगी।


Battlegrounds Mobile India का आधिकारिक टीजर

खिलाड़ी काफी उत्साहित है क्योंकि KRAFTON ने Battlegrounds Mobile India के लिए आधिकारिक टीजर जारी कर दिया है। आप यहां से टीजर देख सकते हैं:

youtube-cover

आधिकारिक टीजर में गेम से जोड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। दरअसल, सिर्फ एक मैसेज "COMING SOON" लिखा आ रहा है और ये सिर्फ 10 सेकंड्स की क्लिप है। रिलीज डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं हुई है। अब सिर्फ गेम की रिलीज डेट का ही इंतजार किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के अंदर पुर्गाटोरी मैप पर लैंड करने के लिए 3 सबसे खास और शानदार जगहें


Edited by Ujjaval E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...