Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG Mobile: दीपक चाहर का सेटअप,सीजन 13 रैंक और बाकी चीज़ें आयी सामने

Deepak Chahar revealed his PUBG Mobile playing setup
Deepak Chahar revealed his PUBG Mobile playing setup
raghav2mathur
ANALYST
Modified 20 May 2020, 14:00 IST
न्यूज़
Advertisement

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर का PUBG MOBILE सेटअप सामने आया एक इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिये जो उनकी बहन के अकाउंट पर डाली गयी थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका एक फोर फिंगर सेटअप है और वह PUBG में काफी दिलचस्पी रखते हैं। ज़्यादातर एक फोर फिंगेर क्लॉ सेटअप वो खिलाड़ी ही इस्तेमाल करता है जिसको गेम की बहुत समझ हो और जो काफी अच्छा खेलता हो। इस सेटअप की सबसे बड़ी खासियत यह है कि आपका खिलाड़ी एक साथ AIM और शूट कर सकता है चलते चलते भी। यह चीज़ आप थम्ब सेटअप में नहीं कर सकते। यह सब देख कर पता चलता है कि दीपक चाहर काफी अच्छे खिलाड़ी है PUBG MOBILE के और यह बात अच्छे से साफ़ भी होती है उनके बाकी अचीवमेंट देख के गेम में। अपनी बहन से बात करते हुए चाहर ने बताया की वह सीजन 12 में ACE TIER पर थे और अभी नए सीजन 13 में वह CROWN 4 पर है। हर सीजन के खत्म होने के साथ खिलाड़ियों की रैंक थोड़ी काम कर दी जाती है जिससे गेम में खिलाड़ियों की दिलचस्पी और साथ ही नए चैलेंज भी बने रहे। हालाँकि PUBG के नए सीजन आने के कुछ ही दिन बाद दीपक चाहर CROWN 4 पर आगये हैं जो कि ACE के ज़्यादा दूर नहीं है।

PUBG Mobile Season 13 was rolled out recently
PUBG Mobile Season 13 was rolled out recently

PUBG MOBILE सीजन 13 हाल ही में 13 मई को रिलीज़ हुआ था और यह अपडेट अपने साथ बहुत सारे नए फीचर्स भी ले के आया था। हाल ही में एक छोटा सा 14MB का पैच अपडेट भी बाहार आया था गेम के थोड़े BUGS फिक्स करने के लिए। PUBG MOBILE का सीजन 14 भी आएगा और इसकी रिलीज़ डेट अभी 14 जुलाई 2020 मानी जा रही है हालाँकि इसका अभी कोई अफीशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है। हमेशा की तरह, 0.19.0 अपडेट नए सीजन के आने से थोड़े दिन पहले आ जायेगा।

 इंडियन क्रिकेटर्स ने बहुत प्यार दिखाया है PUBG MOBILE की तरफ :

Indian cricketers have shown their love for PUBG Mobile previously
Indian cricketers have shown their love for PUBG Mobile previously

 केवल दीपक चाहर ही नहीं, बल्कि काफी इंडियन टीम के खिलाड़ियों ने इस गेम की तरफ बहुत इंटरेस्ट दिखाया है। हार्दिक पंड्या , केदार जाधव , कुलदीप यादव , MS धोनी , ऋषभ पंत , शिखर धवन और युजवेंद्र चहल सब ही यह गेम खेलते हुए देखे गए हैं। कुलदीप यादव ने SPORTSKEEDAको एक एक्सक्लूसिव चैट में यह भी बताया था की कैसे युजवेंद्र चहल PUBG के सबसे बड़े फैन हैं। इसीलिए यह देख के हमे ताज्जुब नहीं हुआ की एक और टीम के खिलाड़ी, यानी के दीपक चाहर ने भी PUBG की तरफ अपना प्यार दिखाया और एक परफेक्ट कम्पैनियन ढूंढ लिया लॉकडाउन के लिए।

Published 20 May 2020, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit