Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

FREE FIRE MAX बीटा टेस्टिंग 2.0 आज हुई शुरू 

Free Fire Max (Image Credits: Free Fire Club)
Free Fire Max (Image Credits: Free Fire Club)
raghav2mathur
ANALYST
Modified 24 Jun 2020, 22:12 IST
विशेष
Advertisement

FREE FIRE एक बहुत फेमस बैटल रॉयल गेम है। इस गेम के आज की तारिख में मिलियंस डाउनलोड्स हैं और इस आंकड़े में केवल बढ़ोतरी होती दिख रही है। दुनिया भर में खिलाड़ी इस गेम को बहुत पसंद करते हैं और इंडिया में भी इसके खिलाड़ी बढ़ते जा रहे है। हम आपको एक अच्छी खबर देने जा रहे हैं।  Free Fire Max एक बेहतर और अपग्रेडेड वर्जन है FREE FIRE का , जो सबसे पॉपुलर गेम्स में से एक है दुनिया में। यह एक अलग ऍप होगा जिसमे बेहतर फीचर और एडवांस्ड ग्राफ़िक्स होंगे नए एनिमेशन्स जैसे प्ले जोन इफ़ेक्ट , एनिमेटेड लॉगिन वीडियोस आदि। इस नए गेम के बीटा टेस्टिंग का पहला फेज जो मलेशिया और बोलीविया में किया गया था अब खत्म हो गया है और डेवेलपर्स इसको बाकी देशों में भेजने की तैयारी कर रहे हैं।

 Free Fire Max बीटा टेस्टिंग 2.0

Free Fire Max beta (Image Credits: Shadow Knight Gaming)
Free Fire Max beta (Image Credits: Shadow Knight Gaming)

बीटा टेस्टिंग का दूसरा फेज जिसको बीटा टेस्टिंग 2.0 का नाम दिया गया है, 24 जून को शुरू हुआ है 3:30 PM IST बजे तीन देशों में जो हैं मलेशिया , बोलीविया और कंबोडिया और यह फेज चलेगा 14 जुलाई तक। जो भी खिलाड़ी इनमे से किसी देश से है वह इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं रजिस्टर करने के लिए। डेवेलपर्स के अभी इसको इंडिया में लांच करने के कोई प्लान नहीं है। 

FREE FIRE MAX की रिलीज़ डेट अभी आनी बाकी है, गेम के साइज के अनाउंसमेंट के साथ। यह गेम डिवाइस के ऍप स्टोर से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा और 2GB RAM वाले डिवाइस पर आराम से चलेगा। खिलाड़ियों को नया FREE FIRE अकाउंट नहीं बनाना पड़ेगा और वह अपने असल अकाउंट से लॉगिन कर सकेंगे। दोनों वर्जन के खिलाड़ी साथ भी खेल सकेंगे। 

Published 24 Jun 2020, 22:12 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit