PUBG Mobile: गेम में फ्री स्किन्स जीतने के तरीके 

P92 Toy Alliance
P92 Toy Alliance

PUBG MOBILE गेम के अंदर बहुत तरह की स्किन्स और अलग अलग सामान देता है खिलाड़ियों को जिसके लिए उन्हें UC चाहिए होती है, जो कि PUBG की इन-गेम करेंसी है । काफी खिलाड़ियों का मन होता है कि वो यह स्किन्स खरीद पाएं,लेकिन वह पैसे खर्च नहीं करना चाहते । यहाँ कुछ ऐसे तरीके है जिनके ज़रिये आप इन-गेम करेंसी और यह स्किन्स जीत सकते हैं ।

PUBG Mobile: UC फ्री में पाने के तरीके:

1. Google Opinion Rewards : यह एक रिवॉर्ड बेस्ड सर्वे एप्लीकेशन है जिसको गूगल ने बनाया है। इसमें आपको सर्वे आंसर करने के बदले गूगल प्ले क्रेडिट्स मिलते हैं जिनके ज़रिये आप UC खरीद सकते हैं और फिर उनके बदले स्किन्स खरीद सकते हैं।

Google Opinion reward P92 Toy Alliance
Google Opinion reward P92 Toy Alliance

2. Redeem Codes :

Tencent Games वाले काफी रिडीम कोड्स निकालते हैं अपने खिलाड़ियों के लिए जिनके ज़रिये आप स्किन्स और अलग अलग चीज़ें हासिल कर सकते हैं।

यहाँ क्लिक करे लेटेस्ट रिडीम कोड्स के लिए।

यह कोड्स रिडीम करने के लिए आपको PUBG के रिडेम्पशन सेंटर पर जाना होगा और कोड्स के साथ साथ बाकी महत्वपूर्ण जानकारी भरनी होगी। ध्यान रहे कि यह कोड्स अनलिमिटेड नहीं होते इसीलिए आप जल्द से जल्द इनका इस्तेमाल कर लें ।

3. Earning UC :

काफी और भी तरीके है PUBG में UC मुफ्त में जीतने के । कुछ अन्य तरीके आपके लिए यहाँ दिए गए हैं :

PUBG Bonus Challenges : यह एक चैलेंज होता है जिसमे खिलाड़ी अपनी स्किल्स दिखा कर कोइन्स जीत सकते हैं और उन कोइन्स को फिर UC के बदले एक्सचेंज कर सकते हैं।

SwagbUCks : यह एक GPT साइट है जिसमे खिलाड़ियों को कुछ ख़ास टास्क पूरे करने के बदले रिडीम गिफ्ट कार्ड मिलते हैं।

Idle-empire : यह भी एक GPT साइट है जहाँ कुछ ख़ास टास्क पूरे करने पर गूगल प्ले रिवार्ड्स मिलते हैं जो कि फिर आप UC और स्किन्स खरीदने में इस्तेमाल कर सकते हैं।

खिलाड़ी RP मिशंस पूरे कर के भी फ्री में स्किन्स हासिल कर सकते हैं, जैसे इस सीजन में 50 rp पर आपको P92 रॉयल अलायन्स मिलेगी।

यह कुछ भरोसेमंद तरीके थे UC फ्री में हासिल करने के। इनके अलावा काफी थर्ड पार्टी वेबसाइट या APP भी होते हैं जो वादा करते है फ्री में स्किन्स या UC देने का कुछ डाउनलोड करने के बाद या अपनी पर्सनल जानकारी देने के बाद। ऐसे थर्ड पार्टी डेवेलपर्स पर भरोसा ना करें।

Edited by raghav2mathur
App download animated image Get the free App now