Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PMIS 2020 : MORTAL की टीम SOUL PMIS 2020 में हिस्सा नहीं लेगी 

  • PUBG Mobile इंडिया सीरीज (PMIS 2020 ) एक 50 लाख रुपये का बड़ा टूर्नामेंट है
  • PMIS 2020 के ऑनलाइन क्वालीफायर्स शुरू हो जाएंगे 17 जून को
raghav2mathur
ANALYST
न्यूज़
Modified 16 Jun 2020, 18:26 IST
TEAM SOUL
TEAM SOUL

 PUBG Mobile इंडिया सीरीज इंडिया के सबसे बड़े टूर्नामेंट्स में से एक है। इस टूर्नामेंट के ऑनलाइन क्वालीफायर्स 17 जून को शुरू होंगे। कुल 248 टीम्स क्वालीफाई हो पायी है इस इवेंट में लेकिन चीज़ें आसान नहीं रहेंगी उनके लिए क्योंकि उनका मुक़ाबला अब होगा 16 इन्वाइटेड टीम्स से। उन ही इन्वाइटेड टीम्स में से एक है टीम SOUL , जिसके चाहने वालो के लिए बुरी खबर सामने आई है। टूर्नामेंट की पूरी एक्साइटमेंट के बीच एक ऐसी खबर आई है जो इस टूर्नामेंट का थोड़ा मज़ा खराब कर देगी। लोगों की मनपसंद टीम SOUL ,इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेने वाली। उन्होंने यह टूर्नामेंट स्किप करने का निर्णय लिया है। 

टीम SOUL करेगी यह इवेंट मिस 

यह खबर SOUL के लीडर, MORTAL (Naman Mathur) द्वारा दी गयी थी उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज के ज़रिये।

Mortal
Mortal's confirmation of the shocking news on his Instagram page

टीम SOUL PMIS 2020 में हिस्सा नहीं लेगी। हमे कुछ समय चाहिए अपनी गलतियां सुधारने के लिए। एक के बाद एक टूर्नामेंट खेलने की वजह से पिछले 6 महीने से हमे बहुत मेन्टल प्रेशर झेलना पड़ा है। 

हम एक्शन में वापस आएंगे जैसे ही PMIS खत्म होता है। 

यह एक ब्रेक नहीं है, हम पूरे समय में कस्टम्स खेलते रहेंगे। हम अपनी गलतियों और बेसिक चीज़ो पर काम करेंगे। हम बेस्ट नहीं है लेकिन वो बनने के लिए हमे मेहनत करनी होगी। 

यह खबर एक शॉक की तरह आई है सबके लिए और ख़ास कर SOUL के चाहने वालो के लिए। एक चीज़ देखने वाली है की MORTAL ने बताया था की SOUL में कुछ स्ट्रक्चरल चेंज आएंगे और शायद इस ब्रेक में वह इन ही चीज़ों पर काम करेंगे। यह थोड़ी बुरी खबर ज़रूर है लेकिन टीम के फैंस को निराश नहीं होना चाहिए क्योंकि टीम SOUL इसके बाद किसी और बड़ी और बेहतर चीज़ के साथ आएगी एक्शन में वापस। 

PMIS 2020 एक 50 लाख के पूल प्राइज वाला टूर्नामेंट है और टीम SOUL ने पिछले सीजन में बहुत बेहतरीन परफॉर्म करा था। 

Published 16 Jun 2020, 18:26 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit