PMPL South Asia 2020: ORANGE ROCK ने जीता दूसरा मैच चौथे दिन का 

PMPL South Asia 2020 Day 4 Match 2 Standings
PMPL South Asia 2020 Day 4 Match 2 Standings

PMPL South Asia 2020 PUBG Mobile के टूर्नामेंट का चौथा दिन शुरू हुआ था 23 मई को और इसका ब्रॉडकास्ट शुरू किया गया था शाम 6 :30 बजे। PMPL का दूसरा मैच ERANGEL मैप में खेला गया था एक थर्ड पर्सन पर्सन पर्सपेक्टिव से। गेम का फ्लाइट पाथ था Primorsk से Kameshki के बीच और पहला जोन बना था मैप की पूर्वी साइड पर।

PMPL: शुरुवाती गेम :

पहले प्ले जोन ने काफी दिक्कत पैदा करी थी काफी टीम्स के लिए और इस ही कारण उनको मुश्किल हुई थी जोन में रोटेट करने में। जोन का फाएदा उठाने के लिए कुछ टीम्स ने व्हीकल ढूढ़ने शुरू कर दिए थे जिससे वह जोन में मूव कर पाएं। रोटेशन के समय Team Tamilas ने अपना एक खिलाड़ी खो दिया था जिसको Orange Rock Viru ने मर गिराया था। इनके मरने कि वजह से सामने वाली टीम को एक किल पॉइंट मिल गया था।

मिड गेम :

GodLike IGL ने DP -28 का बेहतरीन इस्तेमाल कर के TSM ENTITY के मेंबर को ओवरपॉवर कर दिया था। किसी टीम मेट के आस पास ना होने कि वजह से जोनाथन नहीं बच पाए और उन्हें गेम के बाहार होना पड़ा। थोड़ी ही देर बाद TSM - ENTITY ने CLUTCHGOD को भी खो दिया और उसके बाद बस उनके 2 टीममेट्स ज़िंदा खड़े थे ।

Late Game

GodLike दिन के दूसरे गेम में भी बेहतरीन तरीके से खेल रहे थे और इस पूरे स्क्वाड ने Elementrix कि पूरी टीम को गेम के बाहार कर दिया। दूसरी तरफ TSM ENTITY को मुश्किल का सामना करना पड़ा जब SOUL ने उनकी तरफ रैड करने का प्लान बनाया। आखिरी कुछ समय में केवल चार टीम बैटल ग्राउंड पर ज़िंदा थी। ORANGE ROCK ने आखिरी कि लड़ाई में बहुत शानदार प्रदर्शन दिखाया और ऑडियंस का भी दिल जीत लिया।

Top 5 players of Match 2
Top 5 players of Match 2
Edited by raghav2mathur
App download animated image Get the free App now