Create
Notifications

PUBG Mobile की वापसी पर बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस की ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाएं

PUBG Mobile
PUBG Mobile
Ujjaval E-Sports

PUBG Mobile ने हर एक मोबाइल गेमर के दिल में जगह बना ली थी। रिलीज के बाद से ही गेम ने लगातार काफी ज्यादा नाम बनाया और अपडेट के बाद ये बेहतर होते गया। भारत में भी PUBG Mobile को काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। इस गेम ने भारत के अंदर गेमिंग को लेकर नजरिये को पूरी तरह बदल दिया था।

कई बारे खिलाडियों ने PUBG Mobile ईस्पोर्ट्स में भारत का नेतृत्व किया था और वो दुनिया में देश का नाम रोशन करने में भी सफल रहे थे। खैर, सितंबर महीने की शुरुआत में PUBG Mobile को लेकर एक बुरी खबर सामने आयी। दरअसल, इस गेम को भारत में बैन कर दिया गया और हर कोई इससे निराश था।

इसके बाद टेनसेंट के साथ PUBG Mobile की मुख्य कंपनी ने भारत में पार्टनरशिप तोड़ दी। साथ ही गेम को वापसी लाने के तरीकों को ढूंढा। इसके बाद 30 अक्टूबर को PUBG Mobile के भारत में सर्वर हमेशा के लिए बंद कर दिए गए। हाल ही में घोषणा में पता चला कि जल्द ही PUBG Mobile अपने भारतीय वर्जन और कुछ बदलावों के साथ वापस आने वाला है।

साथ ही गेम का टीजर भी सामने आ गया। अब जल्द ही ट्रेलर और गेम रिलीज किया जाएगा। हर कोई इसका इंतजार कर रहा है। कुछ लोगों के गेम के इंतजार पर ट्विटर पर अपना उत्साह दिखाया।

PUBG Mobile की वापसी पर बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस की ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाएं

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile ने भारत में वापसी के साथ ऑफिस खोलने की घोषणा की, 100 मिलियन डॉलर्स करेंगे निवेश

PUBG Mobile ने अपने रिटर्न की तारीख नहीं बताई है लेकिन महीने के अंत या दिसंबर की शुरुआत तक गेम आ सकता है।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile की भारत में वापसी के ऐलान के साथ ही 5 सबसे ज्यादा चर्चा के विषय


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

Fetching more content...