Create
Notifications

PUBG MOBILE : ज़्यादा चिकन डिनर कैसे निकालें ?

PUBG Mobile is one of the most popular games in the world at the moment
PUBG Mobile is one of the most popular games in the world at the moment
raghav2mathur

PUBG Mobile आज की तारिख में सबसे ज़्यादा फेमस बैटल रॉयल गेम बन चुका है और इस गेम को दुनिया भर से करोड़ों लोग खेलते हैं। गेम शुरू होने के वक़्त खिलाड़ियों के पास कोई वेपन्स नहीं होते। खिलड़ियों को वेपन्स ढूंढ़ने होते हैं और धीरे धीरे बाकी खिलाड़ियों को मारना होता है गेम जीतने के लिए। इस आर्टिकल में हम आपको उन पांच चीज़ों के बारे में बताएंगे जो आपकी सहायता करेंगी चिकन डिनर निकालने में।

5 चीज़ें जो आपकी सहायता करेंगी चिकन डिनर निकालने में PUBG MOBILE के अंदर

#1 परमानेंट स्क्वाड में खेलना ;

परमानेंट स्क्वाड में खेलना एक बहुत बड़ा कारण है जिसकी वजह से आप गेम जीत सकते हैं। यह स्क्वाड की सिनर्जी बढ़ाता है और आप अपने साथियों से आसानी से संपर्क कर पाएंगे एक दूसरे की बातें और गेम प्लान समझ कर।

#2 हॉट ड्रॉप्स को छोड़ना

यह बहुत सामान्य है की आपका भी मन करता होगा Pochinki और Military Base जैसी जगहों पर उतरने का इन जगहों पर अच्छी लूट मिलने की वजह से। इन जगहों को अवॉयड करना भी सबसे महत्वपूर्ण कारण बन सकता है आपका गेम जीतने का। हॉट ड्राप वो जगहें हैं जहां पर उतरने से आपके गेम जीतने के चांस कम हो जाते हैं क्योंकि आपके चारो ओर दुशमन होते हैं।

#3 अच्छा इंटरनेट और इयरफोन्स होना

एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन और अच्छे इयरफोन्स आपको बाकी खिलाड़ियों के ऊपर एक एडवांटेज देते हैं। अच्छे क्वालिटी के इयरफोन्स आपको अच्छा साउंड देंगे और इसकी मदद से आपका गेमप्ले भी बेहतर होगा। इसके साथ ही एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन आपको अच्छे सिग्नल्स देगा गेम में जिसकी मदद से आपको लेग से छुटकारा मिलेगा।

#4 रिफ्लेक्स एक्शन तेज़ रखना

तेज़ रिफ्लेक्स और एक अच्छा एम सबसे ज़्यादा महवत्वपूर्ण चीज़ें है जो आपको गेम जीता सकती हैं। जितना अच्छा आपका निशाना होगा उतना जल्दी आप दुश्मनो को मार गिरा सकेंगे। चीयर पार्क में आप अपने निशाने की प्रैक्टिस कर सकते हैं।

#5 कंट्रोल को सुधारना

4-Finger Claw Control
4-Finger Claw Control

कोई भी खिलाड़ी अपने कंट्रोल्स को अच्छा बना सकता है थोड़ी प्रैक्टिस के बाद। हर खिलाड़ी का खेलने का तरीका अलग होता है और हर खिलाड़ी के कंट्रोल भी फर्क होते हैं। सेंसिटिविटी सेटिंग्स को अपने हिसाब से एडजस्ट करें जिससे आप कंट्रोल्स को मास्टर कर पाएं।


Edited by raghav2mathur

Comments

Fetching more content...