Create
Notifications

PUBG MOBILE LITE : सर्वर रीजन कैसे बदलें PUBG MOBILE LITE में ?

PUBG Mobile Lite
PUBG Mobile Lite
raghav2mathur

सबसे पास का सर्वर चुन ना PUBG MOBILE LITE खेलते हुए बहुत ज़रूरी है अच्छा गेमप्ले रखने के लिए। खिलाड़ियों को गलत सर्वर चुन ने की वजह से ज़्यादा पिंग और ख़राब गेमप्ले का सामना करना पड़ता है। कभी कभी खेलते वक़्त खिलाड़ी गलती से रीजन बदल देते हैं गेम का। इसकी वजह से ज़्यादा लेटेंसी का सामना करना पड़ता है जो गेम का पूरा एक्सपीरियंस ख़राब कर देता है। इसीलिए हमने आपके लिए यह आर्टिकल बनाया जिसमे आपको पता चलेगा की सर्वर का रीजन कैसे बदला जा सकता है PUBG खेलते समय।

सर्वर रीजन कैसे बदलें PUBG MOBILE LITE में ?

स्टेप्स सबसे पास का सर्वर चूज़ करने के लिए :

Step 1 : turbo या कोई भी और vpn डाउनलोड और इनस्टॉल करें गूगल प्ले स्टोर से।

Turbo VPN
Turbo VPN

Step 2 ; सबसे पास का सर्वर चुने अपने रीजन से।

List of available servers
List of available servers

Step 3 : PUBG MOBILE LITE खोलें और अपने अकाउंट में लॉगिन करें।

PUBG Mobile Lite
PUBG Mobile Lite

Step 4 : अब आप यह गेम खेल सकते हैं बहुत कम पिंग के साथ।

कम पिंग होने के बाद भी खिलाड़ी इनएक्टिव सर्वर्स में जा सकते हैं 10 खिलाड़ियों को किल करने जैसे मिशन पूरे करने। ऊपर से खिलाड़ियों को और लोग भी मिल सकते हैं किसी रीजन के यह मेथड इस्तेमाल कर के। अभी PUBG MOBILE LITE वालो ने कोई ऑप्शन नहीं निकाला है रीजन बदलने का और इस ही वजह से आपको vpn का इस्तेमाल करना होगा।

PUBG MOBILE LITE के बारे में जानकारी :

टेनसेंट गेमिंग वाले PUBG MOBILE के एक हलके वर्जन के साथ आए हैं जिसको हम PUBG MOBILE LITE के नाम से जानते हैं। यह गेम ख़ास उन डिवाइस के लिए बना है जो लाइट होते है हलके प्रोसेसर के साथ। यह गेम unreal इंजन 4 पर बना है और इसमें भी एक्शन पैक्ड गेम होते हैं PUBG MOBILE की तरह बस इन गेम्स का समय कम होता है और यह जल्दी खत्म हो जाते हैं। यह गेम आप 1gb ram के डिवाइस पर भी चला सकते हैं।


Edited by raghav2mathur

Comments

Fetching more content...