Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG Mobile Lite: FREE BC कैसे जीतें?

  • यहाँ कुछ मेथड्स दिए गए हैं जिनसे आप BC जीत सकते हैं
  • बैटल कोइंस (BC ) इन-गेम करेंसी है PUBG -MOBILE LITE की
raghav2mathur
ANALYST
फ़ीचर
Modified 19 May 2020, 20:53 IST
Free BC
Free BC

PUBG MOBILE LITE टोंड डाउन  वर्जन है PUBG MOBILE का। यह गेम कम स्पेक्स वाले डिवाइस पर चलता है और केवल 1GB रेम के डिवाइस को भी सपोर्ट करता है। PUBG MOBILE LITE की एक इन-गेम करेंसी है बैटल कोइंस (BC) जिसका इस्तेमाल आप शॉप में कर सकते है चीज़ें पाने के लिए। इस आर्टिकल में हम आपको बताएँगे की आप फ्री में BC कैसे हासिल कर सकते हैं।

PUBG MOBILE LITE में फ्री BC कैसे जीतें:

PrizeRebel :

Prize Rebel
Prize Rebel

PRIZEREBEL एक GPT साइट है । यूजर को सर्वे लेने पड़ेंगे साइट पर पॉइंट्स जीतने के लिए। इस साइट से आप PAYPAL ,AMAZON /FLIPKART वाउचर्स हासिल कर सकते हैं। इन वाउचर्स के ज़रिये आप गूगल प्ले कार्ड्स खरीद सकते हैं जिनके बदले फिर आप BC खरीद सकते हैं।

Google Opinion Rewards :

Google Opinion rewards
Google Opinion rewards

GOOGLE OPINION REWARDS एक APP है जो गूगल ने बनाया है। आपको ओपिनियन सर्वे पूरे करने होते हैं गूगल प्ले क्रेडिट्स जीतने के लिए। हालाँकि आपको हर सर्वे के ज़्यादा क्रेडिट्स नहीं मिलते लेकिन काफी जल्दी जल्दी मिलते हैं। इसके ज़रिये फिर आप BC खरीद सकते हैं।

Swagbucks :

Advertisement
Swagbucks - one of the most popular GPT sites
Swagbucks - one of the most popular GPT sites

Swagbucks भी एक GPT साइट है PRIZEREBEL की तरह पर इसमें और भी ज़रिये हैं रिवार्ड्स जीतने के। इसमें क्विज , सर्वे , और डेली टास्क उपलब्ध है जिसके ज़रिये आप इसकी करेंसी, SWAGBUCKS जीत सकते हैं। BC पाने के लिए आपको एक फ्लिपकार्ट वाउचर रिडीम करना होगा जो कि फिर आगे 800 SB आपको देगा। फिर आपको गूगल प्ले क्रेडिट्स खरीदने पड़ेंगे E -COMMERCE वेबसाइट से,और फिर आखिर में आप उससे BC खरीद पाएंगे।

बैटल कोइंस जीतने के बाकी तरीके  गिवअवे , इवेंट्स , और टूर्नामेंट्स हैं। काफी वेबसाइट ऐसी है जो कि फ्री में BC देने का दावा करती हैं लेकिन इनमे से ज़्यादातर फेक वेबसाइट होती हैं और उनका इस्तेमाल करने की वजह से आपका अकाउंट BAN किया जा सकता है। हमारी सलाह यह है कि ऐसी वेबसाइट से दूर रहा जाये।

Published 19 May 2020, 20:53 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit