Create
Notifications
Advertisement

PUBG Mobile unlimited money UC apk के बारे में पूरी जानकारी 

  • MOD एप्लीकेशन का इस्तेमाल करना अवैध है और इससे आपका आकउंट BAN हो सकता है हमेशा के लिए
  • यह आर्टिकल आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देगा और इसकी LEGALITY के बारे में भी बताएगा
raghav2mathur
ANALYST
फ़ीचर
Modified 22 May 2020, 12:13 IST

All you need to know about Unlimited money/UC Mod
All you need to know about Unlimited money/UC Mod

PUBG MOBILE एक बहुत ही कॉम्पिटेटिव गेम है जिसमे हर खिलाड़ी चाहता है कि उसको गन कि स्किन्स, करैक्टर और ऑउटफिट्स मिलें । हालाँकि आपके गेमप्ले में इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन फिर भी इनको हासिल करने की दौड़ सब ही लोगों में लगी रहती है। UC की मदद से आप खूबसूरत स्किन्स और ऑउटफिट्स खरीद सकते हैं। UC बहुत महंगा होता है और हर कोई इसको नहीं खरीद सकता और इस ही वजह से खिलाड़ी कुछ और तरीके ढूंढ़ते हैं UC हासिल करने के। इन तरीको में से एक है unlimited UC apk फाइल्स।

unlimited money/UC mod apk क्या है ?

यह एक mod वर्जन है PUBG MOBILE का जो खिलाड़ियों को फ्री UC देता है इन-गेम डाटा मॉडिफाई कर के। यह mod यूज़ करना अवैध है और इससे आपका अकाउंट हमेशा के लिए ban हो सकता है।

क्या unlimited money/UC mod apk काम करता है ?

कुछ YOUTUBER कहते हैं कि ये सच में काम करता है लेकिन ऐसे वीडियो झूठे होते हैं क्योंकि इसका इस्तेमाल कर के आपको UC दिखेंगे ज़रूर लेकिन आप उनका इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। जैसा कि सब जानते हैं कि PUBG MOBILE एक सर्वर साइडेड गेम है , ये mod गेम का काम नहीं करता क्योंकि इसमें विज़ुअल्स सिर्फ क्लाइंट-साइडेड होते हैं जिसका मतलब UC सिर्फ खिलाड़ी के सर्वर पर सेव होते हैं।

क्या unlimited money/UC mod apk लीगल है?

mod का यूज़ करना UC के लिए एक गलत तरीका है और इसीलिए यह अवैध है। जब यही चीज़ PUBG MOBILE वालो के डिस्कॉर्ड स्टाफ से पूछी गयी  ,तब उनका जवाब यह था :


Use any mod application can lead to ban
Use any mod application can lead to ban
FAQ Section from Tencent Games support
FAQ Section from Tencent Games support
Advertisement

यह FAQ साफ़ बता रहा है कि क्लाइंट फाइल डाटा को चेंज करने की वजह से आपका अकाउंट हमेशा के लिए BAN किया जा सकता है। इसीलिए ऐसे mod का इस्तेमाल करना अवैध है और हम इसके सख्त खिलाफ हैं।


Published 22 May 2020, 12:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit