Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG MOBILE : टॉप 5 गन्स सबसे ज़्यादा डैमेज के साथ 

Guns with highest damage in PUBG Mobile (Picture Source: Thugul/YT)
Guns with highest damage in PUBG Mobile (Picture Source: Thugul/YT)
raghav2mathur
ANALYST
Modified 19 Jun 2020, 22:58 IST
फ़ीचर
Advertisement

PUBG Mobile एक ऐसा गेम है जिसमे अलग अलग तरह की बंदूकें उपलब्ध हैं खिलाड़ियों के लिए। इनमे से कुछ बंदूकें आप ड्रॉप्स में से लूट सकते हैं और कुछ रैंडम्ली बिल्डिंग्स में से। 

हर गन का डैमेज अलग होता है गेम के अंदर। इन वेपन्स का इस्तेमाल पूरी तरह खिलाड़ी की पसंद और स्किल पर निर्भर करता है। स्नाइपर राइफल्स का हाईएस्ट डैमेज रेट होता है गेम में। 

5 गन्स हाईएस्ट डैमेज के साथ PUBG MOBILE में :

#1 AWM

AWM
AWM

AWM एक बोल्ट एक्शन राइफल है जो सिर्फ एयरड्रॉप में मिलती है। इस गन का हाईएस्ट डैमेज है गेम में और यह बन्दूक 0.300 MagnuM की गोलियों इस्तेमाल करती है। लेवल 3 का हेलमेट भी इस बन्दूक का डैमेज नहीं सेह सकता । 

#2 Kar98K

KAR98
KAR98

Kar98K एक बोल्ट एक्शन स्नाइपर राइफल है और इसका सिंगल शॉट डैमेज 79 का है। यह बन्दूक 7.62 MM की गोलियों का इस्तेमाल करती है। सही इस्तेमाल करने पर यह गन बहुत फायदेमंद हो सकती है। एक अच्छा शॉट एनिमी को काफी डैमेज पंहुचा सकता है। 

#3 M24

Advertisement
M24
M24

M24 एक सबसे ज़्यादा इस्तमाल की जाने वाली स्नाइपर है। इस गन का सिंगल शॉट डैमेज 75 का है। इसके शॉट्स के बीच का समय KAR98 के मुक़ाबले थोड़ा तेज़ है। यह बन्दूक भी 7.62 MM की गोलियों का इस्तेमाल करती है। 

#4 Win94 (Winchester 94)

WIN94
WIN94

Win94 सबसे कम डैमेज पहुँचती है सब राइफल्स में से। यह गन हर शॉट में 66 का डैमेज पहुँचाती  है। यह गन भी  7.62 MM की गोलियां इस्तेमाल करती है। Win94 मैनली MIRAMAR में मिलती है। 

#5 MK14

MK14
MK14

Mk14 एक DMR है जो 61 का डैमेज देती है गेम में। यह गन केवल एयरड्रॉप में मिलती है। इस बन्दूक के 2 फायरिंग मोड है और यह बन्दूक भी 7.62MM की गोलियों इस्तेमाल करती है। । 

PUBG MOBILE अफीशियली फिगर्स नहीं बताता है और ऊपर दिए गए सभी फिगर एक हद तक अंदाजा है हमारा और सही भी है। 

शॉटगन्स का डैमेज पर शॉट हाई होता है जो फायर है, हालाँकि इनका डैमेज पर बुलेट थोड़ा कम है। 

यह लिस्ट हमने किसी कम्पेरिज़न के लिए नहीं बनाई है और हर गन का इस्तेमाल खिलाड़ी की पसंद एवं गेम की ज़रूरत को देखते हुए किया जाना चाहिए। 

Published 19 Jun 2020, 22:58 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit