Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG MOBILE : धोनी आजकल PUBG के बारे में नींद में क्यों बात करते हैं ?

MS Dhoni playing PUBG with Yuzvedra Chahal
MS Dhoni playing PUBG with Yuzvedra Chahal
raghav2mathur
ANALYST
Modified 01 Jun 2020, 14:25 IST
न्यूज़
Advertisement

MS धोनी की बीवी साक्षी ने यह बताया है कि पूर्व कप्तान PUBG कि वजह से अब नींद में भी गेम कि बात करते हैं। एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स कि रूपा रूमानी के साथ, साक्षी धोनी ने बड़े मज़ेदार तरीके से बताया कि PUBG MOBILE आज कल धोनी के नींद में बात करने कि वजह बन चुका है। इस लाइव वीडियो ने साक्षी ने बहुत चीज़ो पर बात करी जिनमे से एक चीज़ थी धोनी का वीडियो गेम्स के लिए प्यार। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे COD MOBILE और PUBG MOBILE जैसे गेम्स ने माही कि मदद करी अपना माइंड डाइवर्ट करने में। 

वीडियो गेम्स स्ट्रेस बस्टर की तरह काम करते हैं और यह माही की मदद करते हैं माइंड डाइवर्ट करे में। आजकल PUBG हमारी नंद के भी बीच में आ गया है और माही नींद में भी PUBG की बातें करते हैं 

जब साक्षी से धोनी के ऑरेंज बालो वाले दिनों के बारे में पुछा गया तब साक्षी ने बहुत फनी रिएक्शन दिया और कहा कि वह उस समय के माही को कभी एक्सेप्ट नहीं करती । 

अगर माही मुझे अपने बड़े बालो के साथ मिलते, तो में उनकी तरफ कभी नहीं देखती। ख़ास कर वहे बाल उनको बिलकुल सूट नै करते थे और वह  बहुत बुरे लगते थे उनपर। 

वह समय जब धोनी ने PUBG के बजाये COD खेलना शुरू कर दिया था। 

It was revealed not long ago that MS Dhoni was spending time playing Call of Duty Mobile (COD Mobile) instead of PUBG Mobile
It was revealed not long ago that MS Dhoni was spending time playing Call of Duty Mobile (COD Mobile) instead of PUBG Mobile

थोड़े समय पहले SPORTSKEEDA कि रिपोर्ट में पता चला था की धोनी ज़्यादा समय COD खेल कर बिता रहे थे PUBG की जगह और इसको बाद में CSK और इंडियन टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर ने कन्फर्म किया था। 

रमानी के साथ हुए लाइव सेशन के दौरान चाहर ने बताया की COD खेलने की वजह से धोनी को PUBG में वापसी करने में मुश्किल  हुई थी। 

में आजकल QURANTINE में होने की वजह से बहुत PUBG खेल रहा हु और माही भाई भी पहले यह गेम  खेलते थे लेकिन अब वह COD पर शिफ्ट हो गए है। हाल ही में वह जब हमारे साथ PUBG खेलने आये थे तब वह कुछ नहीं समझ पाए थे आउट ऑफ़ टच होने की वजह से।

Advertisement

Published 01 Jun 2020, 14:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit